VIRAL ON SOCIAL MEDIA : लड़की के डांस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देख लोगों ने कहा- ‘ये बेस्ट है’


सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल होते हैं. उनमें से कुछ डांस के वीडियो ऐसे होते हैं जो इंटरनेट पर सनसनी पैदा कर देता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वायरल डांस के वीडियो को देखने के बाद कुछ न कुछ जरुर रिएक्ट करेंगे. वैसे आपने इसे पहले कई डांस के वीडियो देखे होंगे लेकिन इस लड़की के डांस ने सभी को अपनी ओर खींचा है. तो चलिए इस वायरल डांस के वीडियो को देखते हैं और हां अगर डांस पसंद आएगा तो जवाब जरुर दीजिएगा. 

युवती के डांस से कांप गए लोग


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप युवती को डांस करते हुए देख सकते हैं. युवती सुनिधि चौहान के सुपरहिट गाने ‘दीदार दे’ पर डांस कर सोशल मीडिया पर आग लगा दिया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि युवती काली पोशाक पहने हुए शानदार डांस का प्रदर्शन कर रही है. अनामिका नाम की महिला को गाने की तेज़ धुनों पर खूबसूरती से थिरकते देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/reel/Cr-8gyXpL0c/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर इंस्टा यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि युवती ने कमाल का डांस किया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसमें डांस कहां पर है? एक यूजर ने लिखा कि वीडियो को वायरल करने के लिए ऐसे डांस करना एकदम जरुर है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, क्या बात है युवती ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो पर कई लोगों के कॉमेंट्स हैरान करने वाले हैं, जिन्हें देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे.