UP का बदमाश कोरबा पहुंचकर करवा रहा था लकड़ी की तस्करी, एक पकड़ाया

कोरबा, 17 जुलाई। लकड़ी तस्कर के मामले में वन विभाग की टीम ने एक युवक को पकड़ा है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि यूपी से एक बदमाश कोरबा आया था जो लकड़ी की तस्करी करवा रहा था।

कोरबा वनमंडल के बताती जंगल से पेड़ों की अवैध कटाई कर तस्करी की जा रही थी। मामले की जानकारी जब वनमंडल अधिकारी अरविंद पी को हुई तो तो उन्होंने तस्करों की धरपकड़ के लिए निर्देश जारी किये। इसके बाद वन विभाग के वरिष्ठ अफसर एसडीओ आशीष खेलवार, कोरबा वन वन परिक्षेत्र अधिकारी सियाराम करमाकर दलबल सहित बताती जंगल पहुंचे।

घटनास्थल का निरीक्षण करने के दौरान वनविभाग की टीम को पेट्रोल पंप की एक पर्ची बरामद हुई। इस पर्ची के सहारे जांच-पड़ताल शुरू की गई । संबंधित पेट्रोल पंप से जानकारी जुटाई गई, वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाले गए। इसके आधार पर टीम ने रामपुर निवासी एक युवक को पकड़ा। टीम ने इसके कब्जे से लकड़ियां बरामद की है।

यूपी का बदमाश पहुंचा था कोरबा


पूछताछ में यह बात सामने आई है कि लकड़ी तस्करी करने के लिए एक शातिर बदमाश यूपी से कोरबा पहुंचा था, जिसके इशारे पर कोरबा के जंगल में लकड़ियों की अवैध कटाई की जा रही थी। पकड़े गए युवक के पिकअप वाहन से लकड़ी को ठिकाने लगाया जा रहा था। फिलहाल टीम ने तस्करी में इस्तेमाल की गई पिकअप वाहन व अवैध लकड़ियों को जब्त कर लिया है, वहीं यूपी बदमाश की तलाश जारी है।