SDM Jyoti Maurya Case : SDM ज्योति मौर्य का मामला पहुंचा सीएम योगी तक! जानें किसने की आलोक को न्याय देने की मांग

 यूपी के प्रयागराज जिले की SDM ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक के बीच का विवाद लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दोनों के बीच के विवाद को लेकर लोग कई तरह की प्रतिक्रया दे रहे हैं। इसी बीच राजस्थान में एक सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है।

गाने में है धोखा देने का जिक्र

इस गाने में ज्योति पर आलोक को धोखा देने का जिक्र है। साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से आलोक को न्याय दिलाने के लिए कहा गया है। इस सॉन्ग के जरिए अपील भी की गई है कि सभी महिलाएं एक जैसी ऐसी नहीं होती हैं। इस राजस्थानी सॉन्ग को भीलवाड़ा के रहने वाले सिंगर जगदीश गुर्जर गोरसिया और चंदा प्रजापत ने गाया है।

इसमें बताया गया है कि आलोक मौर्य ने पत्नी को पढ़ाया-लिखाया और SDM बनाया। मगर ज्योति ने धोखा दिया. साथ ही गाने के जरिए कहा कि ज्योति बेवफाह निकली जो आलोक को छोड़ दिया। वहीं सॉन्ग में सीएम योगी से SDM ज्योति को नौकरी से हटाने की अपील की गई है।

इस सॉन्ग को लेकर सिंगर जगदीश गुर्जर गोरसिया ने बताया कि आलोक के साथ गलत हुआ है। ज्योति मौर्य ने उसे धोखा दिया है। इस विवाद से रिश्तों पर दुष्प्रभाव पड़ेगा। एक पति ने इतनी मेहनत करके पत्नी को पढ़ाया और सरकारी नौकरी लगवाई। मगर उसने बेवफाई की। ऐसे में सॉन्ग के जरिए रिश्तों की अहमियत को समझाने का एक प्रयास किया गया है।

क्या है पूरा मामला

आलोक का कहना है कि एसडीएम बनते ही ज्योति ने उन्हें छोड़ दिया और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ रिलेशन में आ गईं। आरोप है कि पति ने ज्योति को पढ़ाने में मदद की। लेकिन जब ज्योति बड़ी अफसर बन गई तो वह उससे अलग हो गई।

मनीष दुबे को लेकर डीआईजी होमगार्ड संतोष सिंह ने अपनी जांच रिपोर्ट डीजी होमगार्ड बीके मौर्य को सौंप दी है। जांच में मनीष के 3 मामलों का जिक्र करते हुए विभाग की छवि को धूमिल करने का दोषी पाया गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर मनीष के निलंबन की सिफारिश कर दी गई है। जांच रिपोर्ट अब शासन को भेजी जाएगी, जिसके बाद मनीष पर कार्रवाई तय होगी।