BILASPUR : पति से झगड़ा हुआ तो मायके पहुंच गई पत्नी, लाठी-डंडा लेकर पहुंचे रिश्तेदार, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मारपीट में कई घायल

बिलासपुर,14 जुलाई I छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पारिवारिक विवाद के चलते दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडा चला। पति से विवाद के बाद पत्नी मायके चली गई। इसी दौरान उसके मायके वाले लाठी-डंडा लेकर ससुराल पहुंच गए। फिर दोनों पक्षों में बवाल हो गया। इस हमले में परिवार के कई लोग घायल हो गए। अब घटना वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

देवार मोहल्ला निवासी संजय देवार (27) पिता खोलबहरा देवार रोजी-मजदूरी करता है। घर में पत्नी के साथ आए दिन उसका विवाद होता था। बुधवार की रात भी पत्नी से उसका झगड़ा हो गया, तब महिला नाराज होकर मोहल्ले में स्थित अपने मायके चली गई और रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी।

लाठी-डंडा लेकर पहुंचे रिश्तेदार, दोनों पक्षों में हुआ बलवा


इस बीच रात में खोलबहरा अपने पिता के घर के सामने बैठा था। तभी महिला के रिश्तेदार रामा देवार, लदहा देवार, गोलू देवार और उनके साथी आए। फिर गाली देते हुए लाठी-डंडा से हमला कर दिया। इतने में दूसरे पक्ष के लोग भी डंडा और हथियार निकाल लिए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हमलावरों ने धारदार हथियार भी निकाल लिया। हमले में रामा देवार, लदहा देवार, गोलू देवार घायल हो गया। वहीं, बीच बचाव करने आई जमीला, कुमारी, उमेश देवार, दीपक देवार के साथ भी जमकर मारपीट की गई।

खौफ दिखाने वीडियो बनाकर किया वायरल


हमलावरों ने मारपीट की इस घटना का वीडियो भी बनाया है। जिसमें लाठी-डंडा से लैस हमलावर मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। आरोपियों ने इस वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया में भी वायरल किया है। इसके जरिए आरोपी घायलों के परिवार वालों को दिखाकर डरा धमका भी रहा है।

इस हमले के बाद घायलों के परिवारवालों को डरा-धमकाया गया, जिसके कारण वे घर से निकल गए। परिवार के सदस्य सड़क पर भूखे प्यासे पड़े रहे। परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे डर के कारण अपने घर भी नहीं जा सके। पुलिस ने इस मामले में साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर ली है।