दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में पृथ्वी शॉ ने जड़ा अर्धशतक, IPL में किया था संघर्ष

नई दिल्ली। दो साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दिलीप ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन किया है। नॉर्थ जोन की तरफ से खेलते हुए साउथ जोन के खिलाफ दिलीप ट्रॉफी के फाइनल मैच में अर्धशतक जड़ दिया है। बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर दिलीप ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला जा रहा है। फाइनल मैच में साउथ जोन का सामना नॉर्थ जोन से हो रहा है। मैच के दूसरे दिन पूर्व अंडर-19 भारतीय टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ का बल्ला दिलीप ट्रॉफी में चल पड़ा। नॉर्थ जोन के लिए खेलते हुए सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक जड़ा।

25वें ओवर में सिंगल लेकर पूरा किया अर्धशतक

पृथ्वी शॉ ने नॉर्थ जोन की पहली पारी के 25 ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया। पृथ्वी शॉ का बल्ला आईपीएल 2023 में खाशोश रहा था। वहीं, नॉर्थ जोन के लिए खेलते हुए उनका बल्ला सेमीफाइनल के दौरान भी नहीं चला था। वह दोनों पारियों में 26 और 25 रन ही बना सके थे, लेकिन फाइनल मैच में उन्होंने अपना फॉर्म वापस पा लिया।

लगभग दो साल से हैं भारतीय टीम से बाहर

दिलीप ट्रॉफी के फाइनल मैच में साउथ जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए हैं। इसके जवाब में नॉर्थ जोन ने शानदार शुरुआत की है। खबर लिखे जाने तक नॉर्थ जोन ने एक विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं। बता दें कि पृथ्वी शॉ ने आखिरी बार भारत के लिए 25 जुलाई 2021 को खेला था। उसके बाद से खराब फॉर्म के चलते वह टीम से बाहर चल रहे हैं।