‘द वैक्सीन वॉर’ को लेकर निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री दी अपनी प्रतिक्रिया! कहा- हम अच्छे कंटेंट पर विश्वास रखने के साथ यह भी सुनिश्चित करते हैं कि हमारी फिल्में सीमित बजट पर हो!

क्या आप विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के बजट के बारे में जानते हैं? विवेक रंजन अग्निहोत्री भारतीय सिनेमा के एक ऐसे मार्गदर्शक फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के साथ सही तालमेल बिठाया है और प्रभावशाली सिनेमा दिया है। उनकी फिल्में समाज के लिए दर्पण की तरह रही हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ उन्होंने साबित कर दिया कि वह अविश्वसनीय परिणाम हासिल करने में सक्षम हैं। निर्देशक, निर्माता और लेखक भारतीयों द्वारा अनजाने में लड़े गए युद्ध और वास्तविक जीवन पर आधारित एक और कहानी लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘द वैक्सीन वॉर’ है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के साथ बातचीत करते हुए, फिल्म निर्माता ने फिल्म के बजट को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने यह फिल्म केवल जनता के लिए बनाई है।

फैन्स से बातचीत के दौरान, एक प्रशंसक ने फिल्म निर्माता को ‘द वैक्सीन वॉर’ के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे कंटेंट पर विश्वास रखने के लिए कहा। कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि ‘द वैक्सीन वॉर’ का बजट द कश्मीर फाइल्स से भी कम है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ 12 करोड़ के बजट में बनी थी। आगे पोस्ट किया गया- ”हम अपने कंटेंट पर विश्वास करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हमारी फिल्में सीमित बजट की हों ताकि हम कभी भी बॉक्स ऑफिस के दबाव में न रहें।”

विवेक के एक प्रशंसक ने उन्हें बॉलीवुड सदस्य के रूप में उल्लेख किया, जिस पर उन्होंने विनम्रतापूर्वक प्रतिक्रिया देते हुए कहा,
“मेहता सर, कृपया मुझ पर विश्वास करें, @i_ambuddha में, हम खुद को बिल्कुल भी बॉलीवुड नहीं मानते हैं। हमें उनकी फिल्मों से परेशान क्यों होना चाहिए? हम लोगों की फिल्में बनाते हैं, और #TheVaccineWar #ATrueStory बस यही है।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विवेक रंजन अग्निहोत्री 11 भाषाओं में द वैक्सीन वॉर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो इसे अब तक की सबसे आशाजनक फिल्मों में से एक बनाती है। फिल्म का निर्माण पल्लवी जोशी के ‘आई एम बुद्धा प्रोडक्शन’ द्वारा किया गया है।