पत्नी से बिना पूछे पति ने सब्जी में दाल दिया दो टमाटर, नाराज पत्नी बिना बताए घर छोड़कर चली गई

शहडोल I एक शख्स ने पत्नी से बिना पूछे सब्जी में दो टमाटर डाल दिए। इससे नाराज पत्नी बिना बताए घर छोड़कर चली गई। अपने साथ बेटी को भी ले गई। अब पति उससे घर लौटने की मिन्नतें कर रहा है। जिले के बेम्हौरी का यह मामला थाने तक पहुंच गया है।

पत्नी के घर छोड़ने से पति परेशान है। वह पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगा रहा है। धनपुरी टीआई संजय जायसवाल ने बताया कि महिला का पता चल गया है। वह नाराज होकर अपनी बहन के घर उमरिया चली गई है। हम समझौते की कोशिश कर रहे हैं।

बोला- टमाटर डालते ही पत्नी आगबबूला हो गई

बेम्हौरी निवासी संजीव वर्मा ने बताया कि मैं एक छोटा सा ढाबा चलता हूं। इसके अलावा टिफिन का भी काम करता हूं। तीन दिन पहले टिफिन में देने के लिए घर में सब्जी पक रही थी, तभी मैंने पत्नी आरती से बिना पूछे उसमें 2 टमाटर काटकर डाल दिए। इतना देखते ही पत्नी आगबबूला हो गई और झगड़ने लगी कि टमाटर इतना मंहगा है और तुमने 2 टमाटर सब्जी में डाल दिए। इसी बात से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाने संजीव वर्मा थाने पहुंचा।

पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाने संजीव वर्मा थाने पहुंचा।

पति ने थाने पहुंचकर सुनाया पूरा किस्सा

धनपुरी थाना पहुंचे पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी सुबह वाली बस में बैठकर कहीं चली गई है। वह अपने साथ बेटी को भी ले गई है। अब मैं उसे वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वो टमाटर डालने वाली बात को लेकर ज्यादा खफा है, इसलिए वापस नहीं आना चाहती।

पति टमाटर नहीं डालने की कसमें खा रहा

पुलिस के सामने पति संजीव वर्मा कसम खाकर शपथ ले रहा है कि अब जब तक टमाटर के दाम सामान्य नहीं हो जाते वह सब्जी में टमाटर नहीं डालेगा। बस पुलिस उसकी पत्नी को बेटी समेत वापस बुलवा दें। टमाटर के बढ़े दाम को लेकर पति पत्नी के बीच हुए इस विवाद की चर्चा अब पूरे शहर में हो रही है।