Watch: ‘गदर’ के ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर Kili Paul का जबरदस्त डांस, Sunny Deol ने शेयर किया वीडियो

Kili Paul Dance Video: तंजानिया के रहने वाले किली पॉल (Kili Paul) एक फेमस डिजिटल क्रिएटर हैं, जिनकी दुनियाभर में एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। किली पॉल भारत में भी कम पॉपुलर नहीं हैं। उन्हें इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के 90 के दशक के गानों पर रील्स बनाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में, किली पॉल ने ‘गदर’ (Gadar) के पॉपुलर गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर डांस करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सामने आया है।

गदर के गाने पर किली पॉ ल का धमाकेदार डांस
किली पॉल ने कुछ दिन पहले ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर अपनी बहन नीमा पॉल के साथ एक रील बनाया। उन्होंने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है। साथ ही इसके लिए ट्रेडिशनल ड्रेस भी पहना था। इस वीडियो को शेयर करते हुए किली ने सनी देओल को टैग कर कैप्शन में लिखा,

सनी देओल ने शेयर किया किली पॉल का वीडियो
सनी देओल ने किली पॉल का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। किली पॉल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक बार फिर वह भारतीय दर्शकों के दिलों पर छा गए हैं। साल 2001 में रिलीज हुई अनिल शर्मा की निर्देशित फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा‘ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने लीड रोल प्ले किया था।

कब रिलीज होगी गदर 2?
सनी देओल और अमीषा पटेल 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह और सकीना बनकर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ‘गदर 2’ (Gadar 2) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 11 अगस्त 2023 को अनिल शर्मा की निर्देशित फिल्म थिएटर्स में दस्तक देगी। स्टार कास्ट और मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।