SHOCKED: 13 साल के लड़के को आवारा कुत्तों ने मार डाला, पिता के पास खेत जाते समय दौड़ा-दौड़ाकर नोंचा, मासूम चीखता रहा…चिल्लाता रहा…

खेत जा रहे एक 13 साल के लड़के को आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला. लड़का कुत्तों से बचने के लिए इधर-उधर दौड़ा. चिल्लाया, लेकिन कुत्ते उसको नोंचते रहे. उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया.

कुछ देर बाद उधर से जा रहे लोगों ने उसको छुड़ाया और जिला अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान तबीयत बिगड़ने पर उसे कोटा रेफर कर दिया गया. रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. मामला बूंदी जिले के सदर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार तीखा बरड़ा गांव निवासी मांगीलाल गुर्जर (13) पुत्र भोजराज गुर्जर 5वीं क्लास में पढ़ता था. रविवार को स्कूल की छुट्टी थी. वह सुबह करीब 7 बजे अपने घर से 500 मीटर दूर खेत में पिता के पास जा रहा था. घर से 150 मीटर दूर ही चला था कि 3 कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. खुद को कुत्तों से घिरा देखकर मांगीलाल चिल्लाया, लेकिन उसकी पुकार सुनने वाला कोई नहीं था. वह कुत्तों से बचने के लिए इधर-उधर भागता रहा, लेकिन कुत्तों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. कुत्ते उसको नोंचते रहे. कुत्तों ने काट-काट कर मांगीलाल को लहूलुहान कर दिया. उसके शरीर पर गहरे-गहरे जख्म हो गए थे.


कोटा अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम


बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण मौके पर आए. उन्होंने लकड़ी से कुत्तों को भगाकर मांगीलाल को छुड़ाया. इसके बाद परिजन मांगीलाल को इलाज के लिए बूंदी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया. कुछ देर बाद उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो उसको कोटा रेफर किया गया. कोटा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. इसके बाद परिजन शव लेकर वापस बूंदी अस्पताल आए.