OMG : स्कूल में भूत वाला गेम खेल रहे थे बच्चे, अचानक हुआ कुछ ऐसा.. 36 बच्चों को ले जाना पड़ा अस्पताल

कहा जाता है कि भूत-प्रेत इस दुनिया में बचे नहीं हैं। ये सब मन का वहम होता है। हालांकि, देश-दुनिया में कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिनके बारे में जानकर लोगों के होश उड़ जाते हैं।

इसी क्रम में कोलंबिया से एक ऐसा मामला सामना आया है, जिसने पूरी दुनिया के लोगों को हैरानी में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि यहां स्कूली बच्चे भूत वाला गेम खेल रहे थे। इस दौरान अचानक बच्चों पर भूतों ने हमला कर दिया। इसके बाद 36 बच्चों को अस्पताल ले जाना पड़ा।

हैरान करने वाली घटना आई सामने

कोलंबिया के टिम्बिक्वी में एक स्कूल है, जिसका नाम है सैन फ्रांसिस्को दी एसिस स्कूल। यहां के 36 बच्चों को अचानक से अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। बताया जा रहा है कि डर की वजह से ये सारे बच्चे बेहोश हो गए थे। सिर्फ यही नहीं उनकी सबकी आंखों से एक-साथ दिखाई देना बंद हो गया था। सबसे पहले एक बच्ची को दिक्कत हुई। इसके बाद दूसरे बच्चों को भी यही समस्या होने लगी। स्कूल प्रशासन आनन-फानन में सारे बच्चोंं को अस्पताल ले गया।

10 प्रतिशत बच्चों की हालत बिल्कुल खराब

अस्पताल पहुंचकर जहां कुछ बच्चों की हालत तो ठीक हो गए, लेकिन 10 प्रतिशत बच्चे ऐसे हैं जिनकी हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं है। इसके बाद घटना की जांच के आदेश दे दिए गए। बताया जा रहा है कि इन बच्चों को ओइजा बोर्ड (Ouija Board) नाम का गेम खेलने को दिया गया था। इस गेम में भूतों से संपर्क करने की कोशिश की जाती है। इसमें बोर्ड पर सवाल पूछे जाते हैं, जिसके जवाब भूत खुद देते हैं। इससे पहले मार्च महीने में भी कोलंबिया से ऐसी घटना सामने आई थी। ओइजा बोर्ड गेम के दौरान स्कूल की 28 लड़कियां बेहोश हो गई थीं। एक टीनएज लड़की तो खड़ी होकर अजीबोगरीब लैंग्वेज में बात करने लगी थी। इसके अलावा उसने अपने भाई को पीटना शुरू कर दिया था।