शिवआशा फाउंडेशन ने यातायात पुलिस को सौंपे 310 रेनकोट

रायपुर ,10 जुलाई। बरसात के मौसम में शहर के चौक चौराहों पर यातायात संचालन के लिए मुस्तैद ट्रैफिक जवानों के सहायतार्थ शिवआशा फाउंडेशन ने 310 रेनकोट प्रदान किए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार अग्रवाल और फाउंडेशन के अनूप अग्रवाल और विकास अग्रवाल ने इन्हें यातायात पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों को वितरित किया।

बता दे की ठंड हो, गर्मी हो या फिर बरसात सभी मौसम में ट्रैफिक रायपुर के जवान शहर की यातायात व्यवस्था के सुगम संचालन हेतु लगातार चौक पर उपस्थित रहकर यातायात का संचालन करते है। ट्रेफिक पुलिस के इस सराहनीय कार्य को देखते हैं शहर के कई स्वयंसेवी संस्थाएं आगे बढ़ कर ट्रैफिक जवानों की सहायता करते हैं। इसी क्रम में 10 जुलाई को शिवआशा फाऊंडेशन ने यातायात पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों के लिए 310 रेन कोट उपलब्ध कराए, जिसे कार्यालय अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर सभागार में एसएसपी अग्रवाल और शिवआशा फाउंडेशन के संयोजक ने वितरित किया।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर जयप्रकाश बढ़ई, उप पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर गुरजीत सिंह, शिवआशा फाउंडेशन से विकास अग्रवाल, आरव अग्रवाल, आशीष बागड़ी, विपुल सिंग ठाकुर एवम् यातायात पुलिस रायपुर के लगभग 300 अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।