VIDEO-बेयरस्टो के साथ कंफ्यूजन, फिर हवा में छलांग लगाकर लपका कैच, हैरी ब्रूक का सुपरमैन अवतार मिस तो नहीं किया

हेडिंग्ले टेस्ट का तीसरा दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों का नाम रहा। पिच से मिल रही मदद का इंग्लिश बॉलर्स ने जमकर फायदा उठाया और दूसरी पारी में पूरी कंगारू टीम को 224 रन पर समेट दिया। क्रिस वोक्स और मार्क वुड ने गेंद से अपना जादू दूसरी इनिंग में भी बिखेरा। हालांकि, वुड-वोक्स की गेंदबाजी के साथ-साथ तीसरे दिन हैरी ब्रूक्स द्वारा लपके गए लाजवाब कैच भी भी खूब सुर्खियां बटोरी।

ब्रूक्स ने लपका शानदार कैच
दरअसल, तीसरे दिन बारिश के खलल के बाद जब खेल की शुरुआत हुई, तो क्रिस वोक्स ने 13 गेंदों के अंदर मिचेल मार्श और फिर एलेक्स कैरी को पवेलियन की राह दिखाई। हालांकि, इसके बाद मिचेल स्टार्क ने ट्रेविस हेड का अच्छा साथ निभाया और 16 रन की बेशकीमती पारी खेली। स्टार्क की पारी का अंत मार्क वुड ने अपने जोरदार बाउंसर से किया।

वुड की उछाल लेती हुई गेंद को स्टार्क समझने में पूरी तरह से नाकाम रहे और बॉल उनके बल्ले का भारी किनारा लेकर हवा में खड़ी हो गई। शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे हैरी ब्रूक्स कैच की तरफ बेहद तेजी से भागे, लेकिन अचानक जॉनी बेयरस्टो को आगे आता देख वह रुक गए। हालांकि, बेयरस्टो के आगे कदम नहीं बढ़ाने के बाद ब्रूक्स ने हवा में छलांग लगाई और एक शानदार कैच को पूरा किया।

इंग्लैंड की पेस तिकड़ी ने बरपाया कहर
दूसरी पारी में इंग्लैंड के तीन तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड और क्रिस वोक्स ने जमकर कहर बरपाया। ब्रॉड ने वॉर्नर, ट्रेविस हेड समेत तीन कंगारू बल्लेबाजों को चलता किया। वहीं, क्रिस वोक्स ने पहली पारी के शतकवीर मिचेल मार्श और एलेक्स कैरी को महज 13 गेंदों के अंदर पवेलियन की राह दिखाई। मार्क वुड ने ऑस्ट्रेलिया के पुछल्ले बल्लेबाजों को क्रीज पर सेट होने का कोई मौका नहीं दिया।