KORBA : शिवाजीनगर सब स्टेशन सेे रविशंकर नगर की ओर जाने वाली गली में सड़क निर्माण व मरम्मत का प्राक्कलन तैयार

जल्द ही मरम्मत कार्य होगा सम्पन्न

कोरबा 07 जुलाई 2023 – महापौर राजकिशोर प्रसाद के निर्देश पर शिवाजीनगर विद्युत सब स्टेशन से रविशंकर नगर तिराहे तक जाने वाली सड़क के निर्माण व मरम्मत कार्य हेतु निगम द्वारा प्राक्कलन तैयार कर लिया गया है तथा निविदा आदि की कार्यवाही की जा रही है। उन्होने बताया कि उक्त सड़क पर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के निर्देश पर स्ट्रीट लाईट का सुधार व मरम्मत कार्य कराया जाएगा।


यहॉं  उल्लेखनीय है कि उक्त सड़क के निर्माण को लेकर मोहल्लेवासियों ने अपनी मांग रखी है तथा महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने इस संबंध में वास्तुस्थिति स्पष्ट करते हुए कहा है कि उक्त मार्ग के निर्माण के लिए अधिकारियांें ने सड़क निर्माण व मरम्मत का प्राक्कलन तैयार कर लिया गया है। निविदा आदि कार्यवाही पूर्ण कर शीघ्र सड़क मरम्मत व निर्माण कार्य कराया जाएगा।


समस्याओं पर राजस्व मंत्री की है पैनी नजर

महापौर राजकिशोर प्रसाद ने आगे कहा कि राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल की पैनी नजर क्षेत्र की समस्याओं पर है, सड़क, नाली, पानी, बिजली सहित अन्य विषयों से संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं के निराकरण के लिए उनके द्वारा लगातार कडे़ निर्देश दिये जा रहे हैं, इसी कड़ी में राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल सम्पूर्ण निगम क्षेत्र के वार्डो व बस्तियों तथा सार्वजनिक व औद्योगिक प्रतिष्ठानों की कालोनियों का भ्रमण कर वहॉं की समस्याओं के तत्काल निराकरण के कडे़ निर्देश दे रहे हैं। महापौर श्री प्रसाद ने आगे कहा कि राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल के मार्गदर्शन में हम वार्ड एवं बस्तियों की विकास संबंधी मांगों व आमजनता की समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए कृतसंकल्पित है।