मोहम्मद सिराज ने बारबाडोस में लोकल प्लेयर को गिफ्ट किए जूते, रोहित-कोहली ने साथ क्लिक करवाई फोटो

नईदिल्ली I भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. टीम इंडिया इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर है. भारतीय खिलाड़ी फिलहाल बारबाडोस में हैं. यहां उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. बारबाडोस के लिए लोकल खिलाड़ी टीम इंडिया की प्रैक्टिस में मदद कर रहे हैं. हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया. इसमें भारतीय खिलाड़ी लोकल प्लेयर्स को ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल भारतीय टीम अभी बारबाडोस में है. यहां उन्होंने प्रैक्टिस मैच खेला. बारबाडोस के लोकल खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान काफी मदद की. बीसीसीआई ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इसमें भारतीय खिलाड़ी ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. मोहम्मद सिराज ने एक प्लेयर को अपने जूते गिफ्ट किए. इसके साथ-साथ बैट भी गिफ्ट किया. रोहित और कोहली ने कई फैंस को ऑटोग्राफ दिए. इस दौरान रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे और ऋतुराज गायकवाड़ भी दिखे.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच डोमिनिका में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने बारबाडोस में प्रैक्टिस मैच खेला. इसमें यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया. जबकि विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए. जयदेव उनादकट ने अच्छी बॉलिंग की. उनके साथ टीम के दूसरे गेंदबाजों ने भी खूब पसीना बहाया