एक्ट्रेस मधु अपनी अपकमिंग सीरीज ‘स्वीट कारम कॉफ़ी’ में अपने डेब्यू और किरदार को लेकर कही बड़ी बात

हाल ही में प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित ओरिजनल तमिल सीरीज ‘स्वीट करम कॉफ़ी’ का ट्रेलर जारी किया है। इसे लेकर दर्शकों के बीच खासा उत्साह है। अब इस शो को दर्शकों, आलोचकों और इंडस्ट्री के दिग्गजों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। यह शानदार कहानी एक ही परिवार की तीन उल्लेखनीय महिलाओं के बारे में है, लेकिन अलग-अलग पीढ़ियों तक फैली हुई हैं, क्योंकि वे एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी और कभी न भूलने वाले एडवेंचर पर निकलती हैं। ये एक रोड ट्रिप के रूप में शुरू होती है, जो डेली रूटीन से बचने और उन्हें बांधने वाले सामाजिक नियमों से फ्री होने की जरूरत से प्रेरित है और जल्द ही सेल्फ-डिस्कवरी की एक ट्रांसफॉर्मेटिव जर्नी में बदल जाती है।

हाल के एक इंटरव्यू में इस अपकमिंग सीरीज और इसके पलों के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेत्री मधु ने उल्लेख किया, “यह ऐसा है जैसा कि शीर्षक कहता है, यह स्वीट करम कॉफ़ी है! कुछ शानदार प्यारे पल और करम मोमेंट्स हैं। आप करम का आनंद लेंगे लेकिन यह आप पर अलग तरह से प्रभाव डालता है और फिर कॉफी सिर्फ शांत करने के लिए है। यही वह यात्रा है जिसे दर्शक भी एंजॉय करेंगे और एक जुड़ाव महसूस करेंगे!”

वहीं अपने किरदार और अपने ओटीटी डेब्यू के साथ प्रासंगिकता खोजने, तीन पीढ़ियों के ठीक बीच में होने और शो में प्रतिनिधित्व करने के बारे में बात करते हुए, वह साझा करती हैं, “मैं जहां हूं, मैंने खुद को ठीक बीच में पाया। मैं असल जीवन में शो के समान उम्र की दो बेटियों की मां हूं, इसलिए वे मुझे जड़ों से जोड़े रखती हैं और वे मुझे बनाती हैं कि मैं उनसे कितनी अलग हूं। मेरी बेटियां मुझे आज के संगीत, आज की भाषा और आज के पालन-पोषण से जोड़े रखती हैं। अपने से उम्र में बड़े किसी व्यक्ति के टच में रहना और एक अभिनेता के रूप में, जो सालों से मेरे सीनियर हैं- मैं खुद को बिल्कुल बीच में पाती हूं। पुरानी पीढ़ी को देने और लेने के लिए बहुत कुछ है। पुराने दिनों में, जब मैं काम करती थी तो सभी निर्देशक मुझसे उम्र में बहुत बड़े थे और मैं एक न्यूकमर थी जो उन्हें बहुत पसंद करती थी।”

सीरीज के पीछे मौजूद क्रिएटिव मंद रेशमा घटाला ने लायन टूथ स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के साथ इसके प्रोडूकियों के लिए हाथ मिलाया है। सीरीज का निर्देशन बेजॉय नांबियार, कृष्णा मारीमुथु और स्वाति रघुरामन जैसे निर्देशकों की प्रतिभाशाली तिकड़ी ने किया है। लक्ष्मी, मधु और संथी अभिनीत, स्वीट करम कॉफ़ी अपनी आकर्षक कहानी से दर्शकों को खुश करने का वादा करती है। दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य अब तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब के साथ-साथ तमिल में सीरीज देख सकते हैं।