Entertainment Top News 07 July: कॉमिक-कॉन इवेंट में दिखेगी प्रोजेक्ट K की पहली झलक, सोनम की ब्लाइंड हुई रिलीज

Entertainment Top News 07 July: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, शुक्रवार के फर्स्ट लुक को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। इसके अलावा सोनम कपूर की फिल्म ब्लाइंड ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है।

सबसे बड़े इवेंट में दिखाई जाएगी प्रोजेक्ट K की पहली झलक

आदिपुरुष में कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद अब जल्द ही प्रभास बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। प्रभास की ये फिल्म मल्टीस्टारर है, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम भूमिका निभा रहे है। कुछ दिनों पहले इस साई-फाई फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिलीज किया था। अब हाल ही में पैन इंडिया रिलीज होने वाली प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

केदारनाथ में प्रपोजल मामले पर रवीना टंडन ने किया रिएक्ट

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां पर कोई भी खबर मिनटों में वायरल हो जाती है। इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की घुटनों पर बैठकर अपने ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करती नजर आ रही है, जिसको लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इस बात को लेकर बाद में पुलिस ने उन पर एक्शन लिया। वहीं, अब रवीना टंडन कपल के सपोर्ट में आई हैं।

सात दिन में घटा सत्यप्रेम की कथा का बिजनेस

कार्तिक-कियारा की जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचा रही है। भूल-भुलैया 2 के बाद इस जोड़ी को एक बार फिर से ऑडियंस ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देख रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 9 करोड़ से शानदार ओपनिंग करने वाली समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सात दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। हालांकि, आठवें दिन यानी कि गुरुवार को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली। 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

अप्रैल और मई महीने की तरह जून में भी बड़ी-बड़ी फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। जून में सबसे पहले विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हुई। इस फिल्म को टक्कर देने के लिए 16 जून 2023 को प्रभास और कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में पहुंचीं। हालांकि, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के आते ही प्रभास-कृति स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के कलेक्शन पर ग्रहण लग गया।

सोनम कपूर की ब्लाइंड का रिव्यू

विदेशी कहानियों का भारतीय रूपांतरण करने में हिंदी सिनेमा के फिल्ममेकर्स की हमेशा से रुचि रही है। पिछले कुछ अर्से में लाल सिंह चड्ढा, बदला, लूप लपेटा समेत कई विदेशी फिल्मों के भारतीय संस्करण आये हैं। अब साल 2011 में प्रदर्शित कोरियन फिल्म ब्लाइंड के भारतीय संस्करण का निर्देशन शोम मखीजा ने किया है।