Janhvi Kapoor ने लंदन में पूरा किया फिल्म ‘उलझ’ का पहला शेड्यूल, शेयर की खास तस्वीरें

Janhvi Kapoor Wrap First schedule Ulajh: जान्हवी कपूर  (Janhvi Kapoor) पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘उलझ’  (Ulajh) की शूटिंग लंदन में कर रही थी। अब एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर साझा की।

जान्हवी ने पूरा किया ‘उलझ’ का पहला शेड्यूल

पिछले 20 दिनों से एक्ट्रेस इस मूवी की शूटिंग लंदन में कर रही थी। बता दें, यह फिल्म भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) के बारे में है। कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा अलग-अलग विदेशी जगहों पर शूट किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत लंदन में हुई थी। वहीं अब लंदन के बाद कई और अलग-अलग जगह पर होने वाली है। बता दें कि सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘उलझ’ में जान्हवी कपूर एक युवा आईएफएस अधिकारी के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म में ये स्टार्स आएंगे नजर

इस फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘जब मेरे पास ‘उलझ’ की स्क्रिप्ट आई, तो मुझे यह तुरंत पसंद आ गई, क्योंकि बतौर एक्टर मुझे हमेशा ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश रही है, जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से निकालने में मददगार हों।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘उलझ’ के अलावा वह ‘बवाल’ में भी नजर आएंगी। इस मूवी में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं।  इसके अलावा उनके पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी है, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।