BIG BREAKING : BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार, आदिवासी युवक पर की थी पेशाब, लगा NSA, CM बोले – ऐसी कार्रवाई की जाए…

सीधी, (मध्य प्रदेश)। आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने वाले भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने 4-5 जुलाई की रात गिरफ्तार कर लिया है। साइबर सेल की मदद से पुलिस ने कुबरी गांव के खैरहवा से उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 123, 294, 506 आइपीसी और एनएसए के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने बताया कि आरोपी गमछे में अपना मुंह छिपा कर बाहर भागने की फिराक में था, लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात होने के कारण आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे अब पूरी घटना को लेकर बारीकी से पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरी घटना?

मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला नशे में धुत सीढ़ी पर बैठे एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कर देता है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ। घटना सीधी जिले के कुबरी गांव के बहरी बाजार का है।

इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ‘मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है। मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए।’

भाजपा नेता की गिरफ्तारी पर रोने लगे मां और पिता

आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने मोर्चा संभाला था। बेटे की हालत देख थाने में पहले से मौजूद मां और पिता चिल्ला-चिल्ला कर रोने लगे। पुलिस ने उन्हें तुरंत घर रवाना किया। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है।

CM ने NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस को आरोपी पर NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा- ‘मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी पर ऐसी कार्रवाई की जाए जो उदाहरण बने। अपराधी की ना तो कोई जाति होती है और धर्म। अपराधी किसी पार्टी का नहीं होता, अपराधी केवल अपराधी होता है।’

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता हो, अगर गलत किया है तो कार्रवाई होगी। BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। प्रवेश शुक्ला के आदिवासी शख्स पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 10 दिन पुराना बताया जा रहा यह वीडियो कुबरी बाजार का है। आरोपी प्रवेश शुक्ला कुबरी का ही रहने वाला है। वह सीधी जिले से BJP विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि रह चुका है।