Bawaal Teaser: OTT पर धमाल मचाने को तैयार ‘बवाल’, इस दिन होगा टीजर OUT, देखिए वरुण-जाह्नवी का रोमांटिक पोस्टर

Bawaal Teaser Out Soon: साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ‘बवाल‘ (Bawaal) जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। पहली बार स्क्रीन्स पर जाह्नवी कपूर और वरुण धवन का रोमांस देखने को मिलेगा। हाल ही में, वरुण धवन ने एक रोमांटिक पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को बताया है कि उनकी फिल्म का टीजर कब रिलीज किया जाएगा। नितेश तिवारी की निर्देशित फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) का कुछ दिन पहले ही फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें जाह्नवी और वरुण के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। अब वरुण धवन ने एक और रोमांटिक पोस्टर शेयर किया है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। इस बार एक्टर ने टीजर के रिलीज का एलान किया है।

कब रिलीज होगा ‘बवाल’ का टीजर?

वरुण धवन के लेटेस्ट पोस्ट के मुताबिक, ‘बवाल’ का टीजर कल यानी 5 जुलाई 2023 को 12 बजे रिलीज किया जाएगा। एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें वह जाह्ववी के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी, वरुण धवन की बाहों में खोई हुई हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “तुम प्यार करने देते तो तुम्हें कितना प्यार करते। कल 12 बजे बवाल का टीजर आउट होगा।”

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी ‘बवाल’
वरुण और जाह्नवी की स्टारर मूवी ‘बवाल’ पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। कई बार फिल्म की रिलीज डेट भी बदली गई, लेकिन अब मूवी को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म प्राइम वीडियो पर 27 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि 8 जुलाई 2023 को फिल्म का ट्रेलर दुबई में लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बवाल’ का प्रीमियर ईफल टावर (Eiffel Tower) पर किया जाएगा, जो ऐसा करने वाली पहली इंडियन फिल्म होगी। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला ने किया है।

जाह्नवी कपूर-वरुण धवन का वर्क फ्रंट
‘बवाल’ के अलावा जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के पास कई और फिल्में भी लाइन में हैं। जाह्नवी जहां ‘देवरा’ (Devara) से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इसके साथ ही वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी दिखाई देंगी। वहीं, वरुण धवन के पास ‘सिटाडेल’ की हिंदी रीमेक ‘सिटाडेल इंडिया’ है। इस सीरीज में वह साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ नजर आएंगे।