भारतीय महिला खिलाड़ी ने विराट को बताया भगवान, बताया कोहली से मिलना क्यों रहा खास

नईदिल्ली I इंडियन वीमेंस क्रिकेट टीम की प्लेयर श्रेयंका पाटिल ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बाद इस खिलाड़ी ने वीमेंस प्रीमियर लीग में खासा प्रभावित किया. बहरहाल, अब श्रेयंका पाटिल ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. श्रेयंका पाटिल ने कहा कि मेरे लिए विराट कोहली भगवान के जैसे हैं. मेरे पास विराट कोहली के बारे में बताने के लिए कोई शब्द नहीं है. साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह वीमेंस प्रीमियर लीग के दौरान विराट कोहली से मिली तो कैसा अनुभव रहा.

श्रेयंका पाटिल ने कहा कि वीमेंस प्रीमियर लीग के दौरान विराट कोहली से मिलना शानदार अनुभव रहा. मैं उस पल को शब्दों में बयां नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि विराट कोहली से मिलना मेरे लिए बेहद खास पल था. साथ ही उन्होंने कहा कि उस वक्त मैं विराट कोहली के पास गई. इस दौरान मैंने विराट कोहली के साथ बातचीत की.

वीमेंस कैरिबियन प्रीमियर में खेलेंगी श्रेयंका पाटिल

वहीं, इससे पहले वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 सीजन में श्रेयंका पाटिल ने अपनी गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया. वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 सीजन में श्रेयंका पाटिल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थी. इस सीजन श्रेयंका पाटिल ने 7 मैचों में 6 विकेट झटके. साथ ही उन्होंने 62 रन बनाए. गौरतलब है कि पिछले दिनों श्रेयंका पाटिल को वीमेंस कैरिबियन प्रीमियर के लिए साइन किया गया. इस तरह श्रेयंका पाटिल वीमेंस कैरिबियन प्रीमियर में खेलने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर होंगी. वीमेंस कैरिबियन प्रीमियर में गुयाना वारियर्स ने श्रेयंका पाटिल को अपनी टीम के साथ जोड़ा है. बताते चलें कि अब तक कोई भी भारतीय खिलाड़ी वीमेंस कैरिबियन प्रीमियर लीग में नहीं खेली हैं.