CILOWS अध्यक्षा डॉ रेणु अग्रवाल के करकमलों से दिव्यांगो को ट्राईसाइकल का वितरण


श्रीमती पूनम मिश्रा अध्यक्षा श्रद्धा महिला मंडल की रही गरिमामयी उपस्थिति

एसईसीएल मुख्यालय वसंत विहार स्थित वसंत क्लब में श्रद्धा महिला मंडल के तत्वावधान में दिव्यांगजनों को ट्राईसाइकिल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन कोल इंडिया लिमिटेड से पधारीं सीआईएलओडबल्यूएस (कोल इंडिया ऑफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन) अध्यक्षा श्रीमती (डॉ) रेणु अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य व उपाध्यक्षागण श्रीमती रेणुका वर्मा, श्रीमती रिंकी नन्दा, श्रीमती अर्चना चौधरी एवं श्रीमती नंदनी त्रिपाठी के विशिष्ट आतिथ्य में किया गया।
इस अवसर पर श्रद्धा महिला मण्डल की अध्यक्षा श्रीमती पूनम मिश्रा व उपाध्यक्षागण श्रीमती रीतांजली पाल, श्रीमती राजी श्रीनिवासन, श्रीमती संगीता कापरी एवं श्रीमती सारदा आचार्या की गरिमामीय उपस्थिति रही।

विदित हो कि श्रद्धा महिला मण्डल एसईसीएल में कार्यरत अधिकारियों की सहधर्मणियों की स्वैच्छिक पंजीकृत संस्था है जो कि वर्ष पर्यन्त विभिन्न प्रकार के जनकल्याणकारी गतिविधियों का संचालन करती रहती हैं जिसमें अनाथालय, वृद्धा आश्रम को सहयोग, महिलाओं के लिए सिलाई-कढ़ाई-बुनाई प्रशिक्षण, कम्प्यूटर कोर्स, ग्रीष्म ऋतु में प्याऊ का संचालन आदि कार्य शामिल है। श्रद्धा महिला मण्डल के तत्वावधान में एसईसीएल के 13 क्षेत्रों में महिला समितियाँ भी कार्यरत हैं।


इस अवसर पर अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि डॉ (श्रीमती) रेणु अग्रवाल ने कहा कि दिव्यांगों को दी जा रही यह सहायता मानवता का अनुपम उदाहरण है। श्रीमती पूनम मिश्रा अध्यक्षा श्रद्धा महिला मण्डल ने कहा कि हमें खुशी है कि माननीया डॉ (श्रीमती) रेणु अग्रवाल के हाथों से हमारी टीम को यह जनसहयोग का कार्य करने का मौका मिला है। इस अवसर पर कुल 10 लाभार्थियों को ट्राईसाईकल का वितरण किया गया। लाभार्थियों की सूची समाज कल्याण विभाग, छत्तीसगढ़ शासन से प्रदत्त की गयी थी। विदित हो कि मण्डल द्वारा मई माह में भी 21 दिव्यांगजनों को 15 ट्राईसाइकिल एवं 6 व्हीलचेयर प्रदत्त किए गए थे। इस अवसर सहित श्रद्धा महिला मण्डल की सदस्याएँ बड़ी संख्या में उपस्थित थीं।