Khushi Kapoor Bikni Look: खुशी कपूर ने की हॉटनेस की हदें पार, देखें एक्ट्रेस का बिकनी लुक 

एक्ट्रेस खुशी कपूर जल्द ही फिल्म आर्चीज के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्मों में आने से पहले से ही खुशी की बहुत अच्छी फैन फौलोइंग है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने कातिलाना लुक्स ऑनलाइन शेयर करती रहती हैं. हाल ही में खुशी कपूर ने अपनी कुछ और नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और इंटरनेट पर आग लगा दी. यंग दिवा ने अपने फैंस को हैरान कर दिया शानदार बिकनी में वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिना किसी कैप्शन के तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. उन्होंने कैप्शन के तौर पर सिर्फ व्हाइट हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है. पहली तस्वीर में, हम खुशी को अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाते हुए देख सकते हैं, दूसरी में उनके डॉग को देखा जा सकता है. तीसरी तस्वीर में बिकनी में उनके कर्व्स दिखाई दे रहे हैं, चौथी में फिर से उनके डॉग को पोज देते हुए देखा जा सकता है. आखिरी दो में उनकी सेल्फी दिखाई दे रही है. जैसे ही उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, फैंस ने उनकी तारीफ की. कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर रिएक्ट किया और उन्हें खूबसूरत और सेक्सी बताया.

https://www.instagram.com/p/CuL3lrZNHYO/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले, खबरें आ रही हैं कि खुशी कपूर ब्राउन मुंडे सिंगर एपी ढिल्लों को डेट कर रही हैं. पंजाबी गायक के हालिया गाने में खुशी के ज़िक्र के बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं, जिसने सभी का ध्यान खींचा. एपी ढिल्लों ने अपने गाने ‘ट्रू स्टोरीज़’ में कहा, “जदों हस्से तन लगे तू ख़ुशी कपूर.”, जिसका अर्थ है, “जब आप हंसते हैं, तो आप ख़ुशी कपूर की तरह दिखते हैं.” हालाँकि, यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि न तो खुशी और न ही एपी ढिल्लों ने अब तक उनकी डेटिंग अफवाहों ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया. 

इस बीच, वह जल्द ही ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, यह शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म भी है. आर्चीज में अदिति सहगल, वेदांग रैना, युवराज मेंडा और मिहिर आहूजा भी शामिल हैं.