मुक्तिधाम के डबरी किनारे मिला युवती का शव, मौके पर घसीटने के निशान, आस-पास खून ही खून, पत्थर से कुचलकर मारने की आशंका

बलौदाबाजार , 02 जुलाई । छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक युवती का शव मुक्तिधाम के डबरी किनारे मिला है। उसके एक हाथ के आधे हिस्से को कुत्तों ने खा लिया है। इसके अलावा चबूतरे से लेकर डबरी तक घसीटने के निशान हैं। साथ ही पास में खून ही खून फैला हुआ था। इसी वजह से आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या की गई है। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

गिधपुरी पलारी मार्ग से करीब 100 मीटर अंदर कौड़िया गांव का मुक्तिधाम है। यहां रविवार सुबह लोग अपने-अपने खेतों पर गए हुए थे। इसी दौरान एक शख्स डबरी तक गया, तब उसे बदबू आई। इस पर वह पास तक गया। जिसके बाद उसने देखा कि डबरी किनारे एक युवती का शव पड़ा हुआ है।

आस-पास के लोगों को जैसे ही पता चला कि डबरी के पास युवती की लाश मिली है, वैसे ही सब मौके पर पहुंच गए थे।

आस-पास के लोगों को जैसे ही पता चला कि डबरी के पास युवती की लाश मिली है, वैसे ही सब मौके पर पहुंच गए थे।

फॉरेसिंक की टीम मौके पर पहुंची

आस-पास कुछ कुत्ते भी घूम रहे थे। लड़की का शव औंधे मुंह जमीन पर पड़ा था। इसके बाद लोगों की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। फिर फॉरेंसिक की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया था।

पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी।

पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी।

25 से 30 साल के बीच उम्र

पुलिस के मुताबिक युवती की उम्र 25 से 30 साल के बीच रही होगी। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। सिर पर किसी भारी चीज से मारने के निशान हैं। इसलिए पुलिस मान रही है कि पत्थर से सिर कुचलकर युवती की हत्या की गई है।

विवाद के बाद बाद हत्या का शक

शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती यहां किसी के साथ पहुंची होगी। उस दौरान उसका विवाद हुआ होगा। फिर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले का खुलासा हो पाएगा। अभी जांच जारी है।

पुलिस ने मुक्तिधाम इलाके को सील कर दिया है।

पुलिस ने मुक्तिधाम इलाके को सील कर दिया है।

3 से 4 दिन पुराना है शव

युवती का आधा शव सड़ चुका था। शव 3 से 4 दिन पुराना लग रहा है। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है।