अभियान : रायगढ़ यातायात पुलिस हाईवे में कमर्शियल एवं ट्रांसपोर्ट वाहनों पर नि:शुल्क लगा रही रिफ्लेक्टर, सड़क सुरक्षा को बढावा देने यातायात पुलिस का अभियान

रायगढ़, 1 जुलाई । बरसात के दिनों में अक्सर तेज बारिश के समय सड़क पर सामने खड़ी बिना इंडिकेटर और रिफ्लेक्टर के खड़ी वाहन दिखाई नहीं पड़ती और दुर्घटना का शिकार होती है जिसके मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर यातायात पुलिस रायगढ़ द्वारा हाईवे में कमर्शियल एवं ट्रांसपोर्ट वाहनों पर नि:शुल्क रिफ्लेक्टर लगाने का कार्य प्रारंभ किया गया है ।

आज यातायात पुलिस के जवानों द्वारा इस अभियान की शुरूआत कर ट्रांसपोर्टनगर, छातामुड़ा चौक, उड़ीसा रोड़ एवं NH के कई स्थानों पर कमर्शियल एवं निजी वाहनों पर रेडियम स्टीकर लगाया गया है । यातायात डीएसपी श्री सुशांतो बनर्जी बताए कि सड़क सुरक्षा के मद्देनजर यातायात पुलिस द्वारा एसएसपी श्री सदानंद कुमार के मार्गदर्शन पर कमर्शियल एवं ट्रांसपोर्ट वाहनों में नि:शुल्क रिफ्लेक्टर लगाया जा रहा है जो आगे अभी जारी रहेगा । उनके द्वारा वाहन चालको से अपील किया गया है कि सड़क पर वाहन खड़ी ना करें क्योंकि इन दिनों तेज बारीश के दौरान वाहन दिखाई नहीं पड़ते जिससे दुर्घटना की संभावना अधिक होती है । खतरनाक तरीके से सड़क के मध्य वाहन खड़ी करने वाले चालकों पर धारा 283 आईपीसी के तहत कार्यवाही का प्रावधान है ।