स्टंट करते समय युवक ने तोड़ी गर्लफ्रेंड की कमर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

आपने सोशल मीडिया पर देखा होगा कि युवक आजकल अजीबो-गरीब तरीके से बाइक चला रहे हैं. उनके वीडियो को लाखों लोग देखते हैं. अजीबो-गरीब मतलब ये है कि स्टंट करते हुए बाइक चलाने का वीडियो बना रहे हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बैठाकर बाइक चला रहा है. युवक बाइक ऐसे चला रहा है कि कभी भी हादसा हो सकता है.

गर्लफ्रेंड  के साथ कर रहा था स्टंट
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक तेजी से बाइक चला रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि युवक एक लड़की को बैठाकर स्टंट कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक बाइक के अगले पहिये को उठाकर चला रहा है, लेकिन युवक को क्या पता कि युवक के साथ बड़ा हादसा होने वाला है. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि बाइक की पिछली सीट पर बैठी लड़की अचानक सड़क पर गिर जाती है. जिस तरह से लड़की गिरी है, उससे तय है कि उसे चोट लगी होगी.

किसने वीडियो पोस्ट किया


इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जब लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण एक्सीडेंट हो जाए. खबर लिखे जाने तक इसे 35 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक यूजर ने लिखा कि भाई आगे का वीडियो कहां है? एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है, ऐसे ही वीडियो डालकर सावधान करते रहिए. एक यूजर ने लिखा कि क्या दिल्ली में खाली सड़कें मिलती हैं? वीडियो पर कई यूजर्स के रिप्लाई चौंकाने वाले हैं.