‘पत्नी बीमार है, आ जाओ खाना बना दो’, छात्रा को घर बुला मौलाना ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक मौलाना ने पहले तो छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाया, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं मौलाना ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया. कुछ दिन बाद वही वीडियो छात्रा के पास भेजकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. फिलहाल छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला बिठूर थाना क्षेत्र में स्थित एक मदरसे का है.

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह बिठूर थाना क्षेत्र में ही स्थित एक मदरसे में पढ़ती थी. यह मदरसा मौलाना कारी मोहम्मद अहमद का है. वह अपने घर में ही इसे संचालित करता था. 2018 में उसने मदरसा जाना बंद कर दिया. इससे मौलाना काफी चिढ़ गया. मौलाना की नियत वह भांप नहीं पाई.

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

मौलाना उसे मदरसे में काम करने के लिए बुलाता और उसके साथ गंदी हरकत करता. करीब डेढ़ साल पहले मौलना ने कहा कि उसकी पत्नी बीमार है. आ जाओ घर में खाना बना दो. जब वह घर पहुंची तो वहां मौलाना ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया. जब वह बेहोश हो गई तो उसे साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए. कुछ दिन बाद मौलाना उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और कहा कि अगर घर नहीं आई तो वह वीडियो वायरल कर देगा.

मौलाना ने जान से मारने की धमकी दी

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 17 मई 2023 को मौलाना ने घर दोबारा घर बुलाकर दुष्कर्म किया, जिसका विरोध करने पर छात्रा को बदनाम करने और जान से मारने की धमकी मौलाना ने दी. मौलाना की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी. छात्रा के परिजनों ने तत्काल मौलाना के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस ने मौलाना को किया गिरफ्तार

कानुपर के एडीसीपी लखन यादव ने बताया कि बिठूर थाने में एक पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसमें उसने बताया कि बिठूर थाना क्षेत्र के ही मदरसे के मौलाना कारी मोहम्मद अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया है. पीड़िता की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है.