एआईसीसी की बैठक में छाया रहा छत्तीसगढ़ मॉडल राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी हुए शामिल

कोरबा,28 जून । देश के पांच राज्यों में साल के आखिरी में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक दिल्ली में हुई, जिसमें अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव वेणु गोपाल सहित दिग्गज पदाधिकारियों सहित महासचिव एवं प्रदेश संगठन प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित भूपेश केबिनेट के अलावा प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी शामिल हुए।

इस महत्वपूर्ण बैठक में कोरबा विधायक एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी शामिल हुए। इस बैठक में छत्तीसगढ़ मॉडल छाया रहा और श्री खड़गे ने बैठक समाप्त होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ सिर्फ एक नारा नही बल्कि प्रदेश की जनता का विश्वास, प्रदेश और जनता की समृद्धि और उनकी अस्मिता का द्योतक है। उन्होंने बैठक में छत्तीसगढ़ मॉडल की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है और उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को एकता का संदेश दिया और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार के लिए एकजुट होकर संगठन को और मजबूत करने का आव्हान किया।
प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने बैठक में आगामी चुनाव को फिर से सामुहिक नेतृत्व में लड़ने का प्रस्ताव दिया और कहा कि सामुहिक एकता से ही हम फिर सत्ता में वापसी करेंगे। जयसिंह अग्रवाल ने श्री खड़गे, राहुल गांधी, वेणु गोपाल एवं अन्य नेताओं से मुलाकात की और संक्षिप्त चर्चा भी की।