Urfi Javed का नया बवाल, दीवार की बजाय टाॅपलेस होकर बाॅडी पर लगवा रही POP, वीडियो देख फैंस का घूमा सिर

Urfi Javed New Bold Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हर बार अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस से लोगों को होश उड़ाती हैं। उर्फी फैशन के नाम पर कब क्या कर जाएं किसी को पता नहीं। उर्फी ने अब तक हर उस चीज से अपने लिए ड्रेस बनाई है, जिसकी आप कल्पना तक नहीं कर सकते हैं।

आप उर्फी के लुक को पसंद करें या न करें, लेकिन आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं। इसी बीच उर्फी एक बार फिर से अपने बवाली अंदाज के साथ सामने आई हैं। उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह कुछ तो क्रेजी करती दिख रही हैं।

टाॅपलेस होकर अपने शरीर पर POP लगवाती नजर आईं उर्फी

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह हमेशा की तरह ही कुछ अलग हटकर करती दिख रही हैं। हालांकि, ये उर्फी का फाइनल लुक नहीं है। फाइनल लुक के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी बॉडी पर प्लास्टर ऑफ पेरिस यानी पीओपी (POP) लगवाती नजर आ रही हैं।

उर्फी के साथ उनकी कई सारी हेल्पर दिख रही हैं, जो उनकी बाॅडी पर पीओपी का घोल गिराती और चिपकाती नजर आ रही हैं।  वहीं, उर्फी उन्हें सही तरीका बता रही हैं। हालांकि, उर्फी जावेद क्या रूप धारण करने वाली हैं, यह तो समय आने पर ही पता चल पाएगा। फिलहाल फैंस उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ct_vMF1MyhX/?utm_source=ig_web_copy_link

लुक को लेकर यूजर्स ने उर्फी को फिर सुनाई खरीखोटी

उर्फी जावेद हर बार ही अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। ऐसे में इस बार भी वह ट्रोलर्स के निशाने आ गई हैं। अपने शरीर पर पीओपी लगवाने की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ बहुत क्रेजी आने वाला है। इंतजार करिए।’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘ये सब देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गया?’ एक यूजर कहते हैं, ‘लाज शरम तो है ही नहीं।’ एक ने कहा, ‘इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है क्या?’ ऐसे कई और कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।