शहर से बाहर मुख्य मार्गो में नो पार्किंग में खड़ी वाहनों के विरुद्ध रायपुर पुलिस की अभियान कार्रवाई लगातार जारी।

नो पार्किंग में लापरवाही पूर्वक खड़ी 239 वाहनों के विरुद्ध मोटर यान अधिनियम के तहत की गई कार्यवाही।

यातायात रायपुर 27 जून 2023

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला रायपुर श्री प्रशांत कुमार अग्रवाल के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस रायपुर द्वारा शहर के बाहर गुजरने वाले मुख्य मार्गो में लापरवाही पूर्वक नो पार्किंग में खतरनाक ढंग से खड़ी वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाया गया। जिसमें 239 वाहन चालकों के विरुद्ध मोटर यान अधिनियम के तहत चालानी कार्यवाही किया गया।

बता दें कि यातायात पुलिस रायपुर शहर के भीतर एवम् शहर के बाहर सुगम यातायात व्यवस्था बनाने तथा सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम हेतु प्रमुख मार्गों में नो पार्किंग पर खड़ी वाहनों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है जिसके परिणाम स्वरूप शहर में सुगम यातायात व्यवस्था संचालित हो रहा है। किन्तु कुछ लापरवाह वाहन चालकों द्वारा मुख्य मार्ग मे नो पार्किंग पर वाहन खड़ी कर दिया जाता है जिसके कारण सामान्य यातायात को भारी असुविधाओ का सामना करना पड़ता है साथ ही सड़क दुघर्टना की आशंका भी बनी रहती है जिसे देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत कुमार अग्रवाल के निर्देशानुसार यातायात पुलिस रायपुर द्वारा शहर के बाहर प्रमुख मार्गों में नो पार्किंग पर खड़ी वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही किया गया।

अपील:- वाहन चालकों से अपील है कृपया शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम सुरक्षित बनाए रखने में यातायात पुलिस का सहयोग करें निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही अपना वाहन पार्क करें, लापरवाही पूर्वक नो पार्किंग में वाहन खड़ी पाए जाने पर मोटर यान अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी।