ऋषभ पंत को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इन चोटिल खिलाड़ियों की भी जल्द होगी वापसी

नईदिल्ली I भारतीय विकेटकीपर बल्लेबज़ ऋषभ पंत इन दिनों अपने रिहैब के चलते नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में हैं. कार एक्सीडेंट के बाद से पंत तेज़ी से रिकवर हो रहे हैं. पंत के अलावा कई और भारतीय क्रिकेटर भी एनसीए में मौजूद हैं. कुछ खिलाड़ी अपना रिहैब पूरा कर रह हैं तो कुछ अगले दौरे की तैयारियों में लगे हुए हैं. इसी बीच ऋषभ पंत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के ज़रिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में पंत के साथ केएल राहुल, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल दिखाई दिए. केएल राहुल भी इन दिनों अपनी इंजरी के चलते एनसीए में रिहैब कर रहे हैं. इसके अलावा बाकी खिलाड़ी अपने अगले दौरे की तैयारी के लिए यहां मौजूद हैं. पहली तस्वीर में तो सभी खिलाड़ी एक साथ खड़े हुए दिख रहे हैं. वर्ल्ड कप से पहले ही ये सभी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो सकते हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में केएल राहुल नहीं दिखाई दिए और बाकी खिलाड़ी स्पिनर चहल के साथ मस्ती मज़ाक करते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंत ने कैप्शन में लिखा, “गैंग के साथ रीयूनियन हमेशा मज़ेदार होता है.”

सिराज, चहल और राहुल ने किए कमेंट 

ऋषभ पंत की इस पोस्ट पर मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और केएल राहुल ने कमेंट किया. सिराज ने पंत के लिए कमेंट किया. तेज़ गेंदबाज़ ने लिखा, “ऋषभ पंत मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं भाई.” इसके अलावा केएल राहुल और युजवेंद्र चहल ने रेड हार्ट इमोजी कमेंट किए. इस पोस्ट को अब तक 7.5 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि कई लोग कमेंट अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

जुलाई में वेस्टइंडीज़ दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

बता दें कि भारतीय टीम का अगला असाइनमेंट वेस्टइंडीज़ दौरा होगा. भारतीय टीम इस दौरे पर तीनों फॉर्मेट की सीरीज़ खेलेगी. दौरे की शुरुआज 12 जुलाई टेस्ट मैच के ज़रिए होगी. इसके बाद 27 जुलाई से वनडे और 3 अगस्त से टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी. दौरे के लिए टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान हो चुका है, जबकि टी20 का होना बाकी है.