सामाजिक भवनों के लिए मिला पट्टा, समाज प्रमुखों ने जताया आभार

जगदलपुर ,26 जू। रविवार को सिरहासार में बनाए गए गोंचागुड़ी में आयोजित छप्पन भोग और महाआरती के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल की उपस्थिति में चार समाजों को सामाजिक भवनों के लिए पट्टा प्रदान किया। इनमें चडार बुनकर समाज, मां छिंदवाली श्री महाकाली सेवा समिति, वैश्य भुंजवा समाज और क्षत्रिय महासभा समाज शामिल है।

समाज प्रमुखों ने सामाजिक भवनों के निर्माण के लिए पट्टा मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश  बघेल के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने सामाजिक भवनों के लिए पट्टा देकर अपना वादा निभाया, जो उन्होंने सामाजिक प्रमुखों के साथ भेंट के दौरान किया था। समाज प्रमुखों ने बताया कि वे सामाजिक भवनों के निर्माण के लिए पट्टा प्राप्त करने हेतु वर्षों से प्रयासरत थे, किन्तु  मुख्यमंत्री बघेल द्वारा पदभार ग्रहण करने के पश्चात् पट्टा आबंटन के कार्य में तेजी आई।

समाज प्रमुखों ने स्थानीय विधायक एवं संसदीय सचिव  रेखचंद जैन के प्रति भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में सामाजिक भवनों के निर्माण के लिए पट्टा आबंटन हेतु विशेष रुचि दिखाई। समाज प्रमुखों ने कहा कि समाज को भवनों का मालिकाना हक, पट्टा मिलने से सामाजिक कार्यों सहित अपने समाज के उन्नति और विकास में भवनों का उपयोग करेंगे। समाज प्रमुखों ने पट्टा वितरण के लिए जिला प्रशासन के प्रति भी आभार व्यक्त किया।