सहवाग ने उड़ाया फिल्म ‘आदिपुरुष’ का मजाक, लिखा- ‘अब पता चला कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’

नई दिल्ली। सहवाग अपने ट्वीट के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में बताया था कि उनके कई फैंस भी ट्वीट करने में उनकी मदद करते हैं। अब सहवाग आदिपुरुष फिल्म पर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। सहवाग ने आदिपुरुष फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया कि अब उन्हें पता चल गया है कि बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा था। उनके इस ट्वीट पर फैंस काफी मजे ले रहे हैं और फिल्म का मजाक बना रहे हैं। 

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को रिलीज हुए एक सप्ताह हो गया है और यह फिल्म सोशल मीडिया पर अपने डायलॉग और किरदारों के पहनावे के लिए जमकर ट्रोल हो रही है। फैंस रामायण की गलत व्याख्या, हॉलीवुड फिल्मों के सीन कॉपी करने और रामायण के ऐतिहासिक किरदारों की वेशभूषा को लेकर फिल्म का मजाक बना रहे हैं। 

अब, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी फिल्म पर चुटकी ली है और प्रभास की आखिरी ब्लॉकबस्टर बाहुबली से जुड़े एक चुटकुले के साथ आदिपुरुष के बारे में अपने विचार साझा किए हैं। ट्विटर पर, सहवाग ने मजाक में लिका “आदिपुरुष देखकर पता चला कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था।” 

सहवाग का ट्वीट प्रभास के फैंस को पसंद नहीं आया। कई लोगों ने कहा कि सहवाग को प्रभास का मजाक नहीं बनाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, “यार एक हफ्ते बाद भी कॉपी किया हुआ जोक।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोन है रे तू।” एक यूजर ने उनकी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको देखने के बाद मुझे समझ आया कि लोग धर्म से नफरत क्यों करने लगते हैं।’

एक यूजर ने लिखा, “बहुत देर हो गई आप…इतने दिन पेड ट्वीट का इंतजार किया क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आखिर आप भी इस बात पर अटेंशन लेना चाहते हैं क्या वीरू पाजी? आपके कद को बिल्कुल सूट नहीं करता मां कसम!”  ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ने शुरुआती तीन दिनों में कुल 300 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन इसके बाद से फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। रिलीज के आठवें दिन 23 जून को इस फिल्म ने सभी भाषाओं में केवल 3.40 करोड़ रुपये कमाए।