RAIGARH : जिला ग्रन्थालय में कैरियर गाइडेंस सेमिनार 24 जून को 10 बजे से, IAS जितेन्दर यादव, CEO जिला पंचायत रायगढ़ करेंगे मार्गदर्शन



‘डिफेंस क्षेत्र में रोजगार के अवसर’ पर लेफ्टिनेंट कृपासिंधु पटेल देंगे करियर टिप्स


रायगढ़, 23 जून 2023/ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के निर्देशन में 24 जून को प्रात:10 बजे से जिला ग्रंथालय के सभाकक्ष में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए करियर गाइडेंस सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें जिले में सीईओ जिला पंचायत के पद पर कार्यरत आईएएस अधिकारी जितेंदर यादव प्रतिभागियों को मार्गदर्शन देंगे।

साथ ही डिफेंस क्षेत्र में रोजगार के अवसर विषय पर युवा नौ सेना ऑफिसर हेलीकाप्टर पायलट लेफ्टिनेंट श्री कृपासिन्धु पटेल द्वारा डिफेंस क्षेत्र में जाने के इच्छुक युवाओं को रक्षा क्षेत्र में सेवा तथा रोजगार की संभावना विषय पर मार्गदर्शन देंगे।
         

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री सिन्हा की विशेष पहल पर रायगढ़ जिला में युवाओं को प्रतियोगी परीक्षा के तैयारी एवं रोजगार के अवसरों के लिए विशेष मार्गदर्शन एवं कोचिंग कक्षायें जिला ग्रंथालय रायगढ़ में संचालित किए जा रहे हैं, इसके साथ ही वर्तमान में जिला ग्रंथालय रायगढ़ में पीएससी की कोचिंग कक्षायें संचालित हो रही हैं। जिससे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को बेहतर व प्रतियोगी माहौल प्रदान किया जा सके। ताकि प्रतियोगी परीक्षाओं के माध्यम से जिले के युवाओं को बेहतर परिणाम मिल सकेगा।