CG NEWS : गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे छत्तीसगढ़, सीएम बघेल ने कसा तंज, बोले- श्रीराम के ननिहाल आए, आदिपुरुष पर बैन की घोषणा किए बिना ही चले गए…

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ पहुंचते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करके आदिपुरुष पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। दुर्ग में सभा के बाद जब शाह दिल्ली लौटे, तो मुख्यमंत्री बघेल ने एक और ट्वीट करके कहा कि भगवान श्रीराम के ननिहाल में अमित शाह आए, लेकिन आदिपुरुष पर प्रतिबंध नहीं लगाए।

मुख्यमंत्री बघेल ने दोपहर साढ़े 12 बजे ट्वीट किया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भगवान श्रीराम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्रीराम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत है। साथ ही विनम्र निवेदन करता हूं कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें। इसके बाद जब शाह लौट गए, तब मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि हम सबको यह खेद रहेगा कि केंद्रीय गृहमंत्री प्रभु श्रीराम के ननिहाल आए और आदिपुरुष पर बैन की घोषणा किए बिना चले गए। कुछ चीजें राजनीति से ऊपर होती हैं। हम सब छत्तीसगढ़वासियों की यह मांग राजनीतिक नहीं है। यह हमारे आराध्य की छवि पर हुए प्रहार का सवाल है, जिससे हम सभी राम भक्तों को आघात पहुंचा है।