कबीरधाम में बोल छत्तीसगढ़ीया बोल प्रवक्ता चयन कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन

कवर्धा ,22 जून  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनएसयूआई  बोल छत्तीसगढ़िया बोल प्रवक्ता चयन कार्यक्रम का पोस्टर रायपुर में लॉन्च किया था। अब इस कार्यक्रम को प्रदेश के सभी जिलों में लॉन्च करने के तारतम्य में गुरुवार को कवर्धा जिले मे इस कार्यक्रम को लॉन्च किया गया। कार्यक्रम एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, प्रवक्ता चयन कार्यक्रम के मुख्य चयनकर्ता संजीव शुक्ला, एनएसयूआई प्रदेश मीडिया विभाग के चेयरमैन संकल्प मिश्रा, कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी, नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा, युवक कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रभान कोसले, पार्षद घनश्याम साहू,एनएसयूआई जिलाध्यक्ष शितेष चन्द्रवंशी की उपस्थिति में हुआ।

संजीव शुक्ला ने कहा कि देश और प्रदेश में नफरत और झूठ के वायरस से लड़ने एनएसयूआई में प्रवक्ताओं की फौज बनाई जा रही है l ये प्रवक्ता छत्तीसगढ़ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को और केंद्र में बैठी तानाशाह मोदी सरकार की विफलताओं को घर घर छात्र छात्राओं के माध्यम से पहुंचाने का काम करेंगे l मिडिया विभाग के चेयरमैन संकल्प मिश्रा ने जानकारी दी की पंजीकृत छात्रों के जिले  मे साक्षात्कार एवं  के माध्यम से प्रवक्ता चयन किए जाएंगे। 27 जून तक लोग उल्लिखित मोबाइल नंबर पर पंजीयन करा सकते है। 1 जुलाई से चयन प्रक्रिया चालू की जाएगीl

ज़िला अध्यक्ष शितेष चंद्रवंशी ने कहा कि जो लोग अपनी विचार और अपनी बात रखना चाहते हैं जो छात्र एनएसयूआई  में  प्रवक्ता बनना चाहते हैं उन्हें छत्तीसगढ़ एनएसयूआई सुनहरा प्लेटफार्म देने जा रहीं है एनएसयूआई प्रवक्ता चयन कार्यक्रम बोल छत्तीसगढ़िया बोल में पंजीयन कराने हेतु व्हाट्सएप नंबर 7999952703 जारी किया किया गया है ।  कार्यक्रम में एनएसयूआई के ओमप्रकाश मिश्रा,अमन वर्मा, देवव्रत चंद्रवंशी,आनद चंद्रवंशी,सूरज वर्मा,प्रवीण वर्मा,सौरभ दुबे, दामोदर, भोला, दशरू, निशा, मनीषा, शेषराम, नरेंद्र, मुकेश, जित्तूभाऊ, दुर्गेश, मनहरण, फूलचंद, नीलकमल, रामचरित, प्रिंस व सैकड़ो एनएसयूआई के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।