Asia Cup 2023 : टीम इंडिया के लिए आसान नहीं जीत का रास्ता, करने होंगे ये सुधार…


Asia Cup 2023: 
एशिया कप (Asia Cup 2023) शुरू होने में बस कुछ ही समया रह गया है. टीम को उससे पहले वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है. यानी कह सकते हैं कि टीम के पास अपनी तैयारियां पूरा करने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है. तैयारी की बात करें तो टीम को कई विभागों में सुधार करने की जरूरत है. अगर सुधार नहीं किया गया तो टीम के लिए समस्या बड़ी हो सकती है. रोहित की कप्तानी में टीम पहली बार एशिया कप खेलने के लिए जा रही है. रोहित भी चाहेंगे कि अपनी कप्तानी के रिकॉर्ड को सुधारा जाए. 

रोहित को करना होगा ये काम

अगर रोहित को एशिया कप जीतना है तो अपनी कप्तानी के साथ अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना ही होगा. कुछ समय से देखा गया है कि रोहित अपनी कप्तानी के साथ बल्लेबाजी में भी फ्लॉप हो रहे हैं. आईपीएल 2023 के सीजन की बात करें या फिर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें. हर मामले में रोहित पीछे रहे थे.

तेज गेंदबाजी में सुधार करना ही होगा

वहीं टीम की तेज गेंदबाजी की बात करें तो शमी और सिराज के अलावा टीम के पास कोई और शानदार तेज गेंदबाज नजर नहीं आ रहा है. शमी भी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में आउट ऑफ टच नजर आ रहे थे. बुमराह जब से टीम से गए हैं तभी से सारी बात बिगड़ गई है.

ऑलराउंडर को समझनी होगी जिम्मेदारी

ऑलराउंडर की बात करें तो हार्दिक के साथ जडेजा को अपनी जिम्मेदारी समझनी ही होगी. तभी टीम इंडिया का एशिया कप(Asia Cup 2023) में पांच साल के बाद सपना पूरा हो सकता है. हालांकि इन दोनों प्लेयर्स को अपनी फिटनेस का भी ख्याल रखना है. क्योंकि दोनों ही अभी चोट से उभर कर टीम में शामिल हुए हैं.