South cinema: धांसू एक्टर का कमाल,50 से ज्यादा साउथ फिल्मों में विलेन, अब बनने जा रहा दूल्हा

South cinema: नई दिल्ली. अपनी लाइफ की इस नई शुरुआत के लिए एक्टर पूरी तरह तैयार है. कबीर 23 जून को दिल्ली के एक रिसॉर्ट में बेहद सिंपल तरीके से अपनी ड्रीम गर्ल संग शादी के बंधन में बंधेंगे. साउथ के जाने माने विलेन कबीर दूहन सिंह (Kabir Duhan Singh)के फैंस के लिए एक ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं. 50 से ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर वाहवाही लूट चुके टैलेटेंट एक्टर कबीर दूहन जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

South cinema: जैसा चाहा वैसा लाइफ पार्टनर मिला

South cinema: अपने एक इंटरव्यू में कबीर दूहन सिंह ने अपनी लाइफ पार्टनर के बारे में बताते हुए कहा, “जब मैं पहली बार सीमा से मिला, तो मुझे मिलते ही ये अहसास हो गया था कि वह मेरी अच्छी जीवनसाथी साबित होगी और मुझे और मेरे परिवार को अच्छे से समझेगी. वह एक बहुत ही साधारण परिवार से आती हैं जहां किसी का भी एक्टिंग की दुनिया या फिल्मी दुनिया से कोई लेना देना नहीं है. मैं हमेशा से चाहता था कि मेरे लाइफ पार्टनर मुझसे अलग फील्ड का हो इंडस्ट्री से ना हो. मैं भगवान और अपने माता-पिता का शुक्रगुजार हूं और नई पारी की शुरुआत के लिए एक्साइटेड भी.

South cinema: नए अध्याय को शुरू करने को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड

South cinema: कबीर दुहान सिंह ने अपने एक्टिंग करियर में तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने अब तक ‘जिल’, ‘किक’, ‘एक्शन’ और हाल ही में ‘शकुंतलम’ और ‘कज्बा’ फिल्मों में अभिनय करके फैंस के जहन में गहरी छाप छोड़ी है. अब वह अपनी पार्टनर सीमा चलल संग शादी की तैयारियों में बिजी हैं. शादी की रस्में आज यानी 21 जून से शुरू होंगे. इसके बाद 22 को मेहंदी समारोह और 23 को दिल्ली के एक रिसॉर्ट में एक साधारण शादी होगी. कबीर, शुरुआत से ही एक ऐसा जीवन साथी चाहते था जो उन्हें और उनके परिवार को समझे, अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं.

South cinema: खास दोस्त और करीबी होंगे शामिल

South cinema: साउथ के इस जाने माने एक्टर की शादी की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में बेहद खास लोग ही शामिल होने वाले हैं. कहा जा रहा है कि परिवार के करीबी सदस्य और फिल्म उद्योग से कबीर के कुछ खास दोस्त ही इस अवसर की शोभा बढ़ाने में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा जाएगा.

South cinema: सफलता के एक अलग मुकाम पर

South cinema: बता दें कबीर को साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर हैं वह अपनी फिटनेस को लेकर भी खासतौर पर पहचाने जाते हैं. गोहाना में पैदा हुए और पले-बढ़े कबीर दूहन सिंह मॉडलिंग करियर बनाने के लिए 2011 में मुंबई आ गए थे. आज वह सफलता के एक अलग मुकाम पर हैं.