युवती को बेहोश कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर हर दिन करने लगा यौन शोषण

इलाज कराने आई एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर कंपाउंडर उसका लंबे समय से यौन शोषण कर रहा था। पहले तो युवती लोक-लाज के डर से कंपाउंडर के इशारे पर सब कुछ सहती रही, लेकिन जब रोज-रोज यौन शोषण से परेशान हो गई तो महिला थाना शेखपुरा में कंपाउंडर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए महिला थाना की पुलिस ने शेखपुरा थाना के हथियावां ओपी के राजोपुर से उक्त कांपाउंडर अनि‍ल ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। महिला थाना की एसएचओ चंदना कुमारी ने बताया आरोपित कंपाउंडर बरबीघा थाना के सर्वा गांव का रहने वाला है और राजोपुर में अपनी क्लीनिक चलाकर लोगों का इलाज करता है।

कंपाउंडर का स्मार्ट मोबाइल फोन पुलिस को नहीं मिल पाया है, जिससे उसने   युवती का अश्लील वीडियो बनाया  था। पीड़ित युवती का बयान भी मंगलवार को स्थानीय अदालत में दर्ज कराया जाएगा, उसकी मेडिकल जांच भी कराई गई है। बताया गया अपना निजी क्लीनिक चलाने वाला यह कंपाउंडर दो महीने से रोज-रोज युवती का शोषण कर रहा था। फोन करके रोज युवती को अपने पास बुला लेता था। नहीं आने की बात पर कथित अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था।

बोलीं अधिकारी

युवती दो महीने पहले अपना इलाज कराने के लिए उक्त कंपाउंडर के पास गई थी। इलाज के दौरान कंपाउंडर ने युवती को बेहोशी की सुई देकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और इसी वीडियो को दिखाकर तथा इसे सोशल मीडिया पर वायरल करके पिछले दो महीने से उसका यौन शोषण कर रहा था। सोमवार को पीड़ित युवती ने महिला थाना में इसकी शिकायत की थी। इसी के आधार पर कार्यवाही शुरू की गई है।