कैमरे में कैद हुआ मौत का नजारा! रामपुर में रहने वाले 20 साल के युवक की मौत…डांस कर रहा था तभी आ गया हार्ट अटैक…देखें VIDEO…

पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर हार्ट अटैक के कई वीडियोज वायरल हुए हैं। इन वीडियोज में देखा जा सकता है कि कैसे डांस करते हुए, मस्ती मजाक करते हुए लोगों को हार्ट अटैक आ गए और वहीं पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि कैसे एक युवक को डांस करते हुए हार्ट अटैक आ गया और वह वहीं पर गिर गया।

शादी में डांस कर रहा था युवक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक किसी शादी समारोह में डांस कर रहा था। एक अन्य युवक भी उसके साथ डांस कर रहा था। कुछ अन्य युवक भी वहां साइड में कुछ अन्य युवक भी डांस करते नजर आ रहे हैं। तभी युवक डांस करते करते नीचे जमीन पर गिर जाता है। चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स के गिरने के बाद कोई भी उसकी मदद के लिए तुरंत आगे नहीं बढ़ता। जमीन पर पड़े शख्स को नजरअंदाज करके लोग अपना डांस करना जारी रखते हैं।

मौके पर ही हो गई युवक की मौत


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डांस के दौरान उस युवक को अचानक हार्ट अटैक आ जाता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। यह घटना उत्तर प्रदेश के एटा जिले की बताई जा रही है। मरने वाले युवक का नाम श्रीकृष्ण था, जिसकी उम्र महज 20 साल थी और ये एटा जिले के रामपुर का रहने वाला था।

लोगों को कुछ देर तक पता हीं नहीं चला


श्रीकृष्ण शनिवार रात को एक शादी अटेंड करने के लिए शाहजहांपुर गांव गया हुआ था। वहीं डांस के दौरान उसे अचानक हार्ट अटैक आया और मौके पर ही मौत हो गई। श्रीकृष्ण की मौत का पता लोगों को तब चला, जब वो बहुत देर तक जमीन पर ही पड़ा रहा। लोगों को लगा कि शायद वो डांस करके थक गया होगा, इसलिए जमीन पर लेट गया। जबकि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी मौत हो चुकी है। पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि डांस के दौरान शख्स को हार्ट अटैक आया था। जब उसे नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।