Placement Camp :बेरोजगारी भत्ता प्राप्त युवाओं के लिए रोजगार कार्यालय जांजगीर में 22 जून को प्लेसमेंट कैम्प का होगा आयोजन

जांजगीर चांपा 19 जून 2023 । कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देशन में जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर चांपा में युवाओं को रोजगार प्रदान की दृष्टि से रोजगार कार्यालय जांजगीर में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन दिनांक 22 जून 2023 दिन गुरूवार को प्रातः 11 बजे से किया जा रहा है जिसमें श्रीराम फाईनेंन्स प्रा.लि. बिलासपुर द्वारा बिजनेस डेव्हलपमेंट मैनेजर के 4 एवं मैनेजर के 1 पदों एवं मैक्रोन लोगी सर्विस प्रा.लि. मुंबई में ट्रेनी 500 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जावेगी।

कंपनी द्वारा मैनेजर के पद के लिए स्नातक एवं एमबीए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता रखी गई है तथा ट्रेनी के लिए 10वीं/12वीं/आईटीआई/डिप्लोमा शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है। इस पद हेतु कार्य करने के इच्छुक युवाओं को प्रतिमाह 15000/- से 30000/- वेतन प्रदान किया जावेगा। प्लेसमेंट कैम्प में भाग लेने के इच्छुक युवा अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्रों सहित रोजगार कार्यालय जांजगीर में निर्धारित तिथि को प्रातः 11.00 बजे से उपस्थित हो सकते है।