तंबाकू नहीं देने पर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपित पति पुलिस के रिमांड में…

कवर्धा,19 जून  तंबाकू देने से मना करने पर पति ने लाठी से पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। आरोपित पति को पुलिस ने रिमांड पर जेल भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना तरेगांव क्षेत्र के ग्राम केशमर्दा निवासी कुमार सिंग पिता फत्तुसिंग बैगा (32) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह शनिवार को अपने घर में बैठा था।

इसी दौरान सुबह करीब 10 बजे उनके ससुर बुधराम बैगा ने घर आकर बताया कि वह सुबह करीब चार बजे गांव के शादी कार्यक्रम में शामिल हुआ था। वहां से शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी बिराजो बाई से तंबाकू मांगा।

जब उसने तंबाकू देखने से इन्कार कर दिया तो उसने गुस्से में आकर लाठी से पीटकर बिराजोबाई की हत्या कर दी। कुमार सिंग के अनुसार जब वे अपनी पत्नी मतियाबाई, ससुर बुधराम बैगा के साथ ग्राम रब्दा पहुंचकर देखे तो उनकी सास बिराजोबाई परछी में पड़ी थी और उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

थाना प्रभारी तरेगांव जंगल उप.निरीक्षक युवराज साहू ने आरोपित की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर थाना क्षेत्र में रवाना किया। इस दौरान सूचना मिली कि आरोपित ग्राम दलदली के आसपास है, जिस पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घेराबंदी की और आरोपित बुधराम (60) निवासी ग्राम रब्दा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार किया।