SEX RACKET In DURG : परिजात कालोनी में सेक्स रैकेट, 15 थाना प्रभारियों के साथ 100 से अधिक जवानों ने की कार्यवाही…30 से ज्यादा युवक-युवतियां पकड़ें गए

दुर्ग ,18 जून । रविवार के सुबह 4 बजे पुलिस अधीक्षक दुर्ग शलभ कुमार सिन्हा के मार्गदर्शन में एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार ध्रुव के निर्देशन में इंटरनेशनल कॉलोनी तालपुरी के परिजात में लगातार मिल रही शिकायतों पर जांच कार्यवाही की गई।


दुर्ग पुलिस के 8 राजपत्रित अधिकारी, 15 थाना प्रभारी एवम 100 से अधिक जवानों ने अल सुबह 4 बजे से इंटरनेशन कालोनी के परिजात फ्लैट में जांच कार्यवाही की। जिसमे समस्त दल बल के साथ सभी फ्लैट में सूक्ष्मता से जांच की गई, जांच के दौरान कई संदिग्ध जो बिना आईडी के एवं बिना थाने में सूचना दिए किराए में रह रहे थे जिनके जांच थाना भिलाई नगर के द्वारा की जा रही है एवं अन्य संदिग्धों को पकड़ कर थाना भिलाई नगर में लाया गया है। जांच में कई वाहन ऐसे भी पाए गए हैं जिनका मालिक का अता पता नहीं लगा है उन संदिग्ध वाहन को भी जप्त कर थाने में लाया गया है। जिसमे कार्यवाही जारी है।


जांच के दौरान थाना सुपेला की आरोपियों ज्योति सोनी को पारिजात के फ्लैट में पूछताछ के दौरान पकड़ा गया है जो कि धारा 420 के मामले में फरार चल रही थी और लुक छुप कर अपना पता बदल कर रह रही थी। जिसको थाना सुपेला में लाकर पूछताछ कर अग्रिम जांच कर कार्यवाही किया जा रहा है। उपरोक्त जांच में 25 संदेहियो, 07 संदेहास्पद महिलाओं की जांच जारी है, जांच उपरांत कार्यवाही की जावेगी। उपरोक्त कार्यवाही में 14 लावारिस वाहन भी बरामद किए गए हैं जिनके चोरी होने की संभावना है जिसकी पतासाजी की जा रही है।