Tamannaah Bhatia: टॉप लेस सीन को लेकर ट्रोल हुईं तमन्ना भाटिया, फैंस बोले- ऐसी क्या मजबूरी थी?

Tamannaah Bhatia: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों खबरों में है. एक ओर तमन्ना की वेब सीरीज ‘जी करदा’ ओटीटी पर रिलीज हुई है तो दूसरी ओर एक्ट्रेस विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर तमन्ना को ट्रोल भी किया जा रहा है. ‘जी करदा’ एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है जिसमें तमन्ना ने अपना किस रूल ब्रेक किया है और काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं. तमन्ना के एक टॉपलेस सीन ने उन्हें नेटिज़न्स के निशाने पर ला दिया है.

आपको बता दें सोशल मीडिया पर ‘जी करदा’ के स्क्रीन ग्रैब काफी वायरल हो रहे हैं. जिसमें तमन्ना के इंटीमेट सीन्स दिखाए जा रहे हैं. वहीं एक सीन में तमन्ना भाटिया को टॉपलेस देखा जा रहा है. जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

नेटिज़न्स ट्विटर पर तमन्ना को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘2016 में तमन्ना- मैं किसिंग सीन नहीं करूंगी और 2023 में तमन्ना.’ वहीं कई यूजर्स तमन्ना के इस तरह के सीन करने के पीछे की मजबूरी पूछ रहे हैं.

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘तमन्ना भाटिया अपने करियर की दूसरी पारी में हैं. जहां वो जी करदा और लस्ट स्टोरीज जैसी वेब सीरीज में इंटीमेट सीन कर रही हैं. ऐसे किरदार चुनने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए.’

हालांकि कुछ लोगों को तमन्ना का ये बदला हुआ अवतार काफी पसंद आ रहा है. प्राइम वीडियो पर आई उनकी सीरीज जी करदा की काफी तारीफ की जा रही है. इस सीरीज में दोस्तों के बीच की शानदार कैमिस्ट्री नज़र आ रही है.

https://twitter.com/illuminatiger/status/1669259836784246784?s=20

अरुणिमा शर्मा के निर्देशन में बनी ‘जी करदा’ सीरीज में 8 पार्ट हैं. ये रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज़ है, जिसमें तमन्ना भाटिया, सुहैल नय्यर, आशिम गुलाटी और अन्या सिंह लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस वेब सीरीज को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग किया गया है.