रायगढ़:भाजपा पार्षद,सरपंच संघ के अध्यक्ष व अन्य ने आज कांग्रेस

रायगढ़ । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कार्यशीली से प्रभावित होकर भाजपा पार्षद नेता नीरज शर्मा, सरपंच संघ घरघोड़ा के अध्यक्ष, जिला गोंड समाज के जिला कार्यकारी अध्यक्ष भूपदेव सिदार, जनपद सदस्य क्रांति गुप्ता , प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी चंदन यादव, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम व स्थानीय विधायक लालजीत सिंह राठिया के सामने आज राजीव भवन रायपुर में आज कांग्रेस प्रवेश किया।

कांग्रेस प्रवेस के पश्चात प्रदेश कांग्रेश के सहप्रभारी चंदन यादव से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया , सभी दिग्गज नेताओं के कांग्रेस प्रवेश से निसंदेह कांग्रेस को मजबूती मिलेगी धरमजयगढ़ विधानसभा में भविष्य में इसका लाभ भी मिलेगा। कांग्रेस के लिए आधार स्तंभ रहे है विभाष विभाष सिंह ठाकुर जिले में प्रारंभ से ही कांग्रेस के लिए आधार स्तंभ रहे है ।

हमेशा पार्टी के लिए कार्य करने में उनका कोई शानी नही है, NSUI और युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के साथ साथ लोकसभा के निर्वाचित अध्यक्ष भी रहे है,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रिय पात्रों में से एक विभाष सिंह की मेहनत का हर कोई कायल है,जनपद सदस्य ,सरपंच और पार्षद को भाजपा से लाकर कांग्रेस पार्टी में जोड़कर एक बार फिर अपनी सक्रियता का परिचय दिया है ।