CG News :चोरों ने वनोपज व्यापारी के सूने मकान को बनाया निशाना, 5 लाख नगदी समेत 20 लाख के जेवर पर किया हाथ साफ

धमतरी,14 जून  छत्‍तीसगढ़ के धमतरी के शिव चाैक की बबला पटेल बाड़ी के वनोपज व्यापारी के सूने घर पांच लाख नकद, सोने-चांदी के गहने सहित 20 लाख रुपये की चोरी हो गई। दो सदस्यों को हज यात्रा के लिए जा रहे दो सदस्यों को छोड़ने के लिए पूरा परिवार नागपुर गया था।

दो सदस्यों को हज के लिए छोड़ने पूरा परिवार नागपुर गया था

सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार धमतरी के बनिया पारा वार्ड स्थित शिव चौक की बबला पटेल बाड़ी में वनोपज व्यापारी शफीक मेमन के घर चोरी हो गई। शब्बीर मेमन और उनकी पत्नी हज के लिए गए हैं। दोनों को नागपुर तक छोड़ने के लिए परिवार के सदस्य रविवार को नागपुर गए हुए थे।

सोमवार रात 12 बजे के आसपास परिवार के लोग अपने घर पहुंचे तो घर में कुछ सामान बिखरा हुआ था। जब गहने जेवर और रुपये गायब मिले। चोरी की आशंका जाहिर करते हुए परिवार ने रात में ही कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी थी।

बगल के निर्माणाधीन मकान के सहारे घर के अंदर घुसे चोर

मंगलवार सुबह कोतवाली थाना पहुंचकर परिवार वालों ने चोरी की सूचना दी। तब डीएसपी केके बाजपेई, कोतवाली टीआई प्रणाली वैद्य, साइबर सेल प्रभारी नरेश बंजारे अपनी टीम के घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल की। बगल के निर्माणाधीन मकान से होकर चोर अंदर घुसा था।

मेमन परिवार का कहना है कि लगभग पांच लाख रुपये नगद, 30 तोला सोने के गहने और चांदी के जेवर सहित 20 लाख रुपये की चोरी हुई है। कोतवाली टीआई प्रणाली वैद्य ने बताया कि मो शफीक मेमन के घर चोरी हुई है। घर में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। सामान भी ज्यादा बिखरा नहीं दिख रहा है। स्थानीय चोर हैं याबाहरी अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। साइबर सेल और कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।