जिला पंचायत CEO ने किया अजीविका महाविद्यालय का अवलोकन

कवर्धा ,13 जून । कलेक्टर जनमेजय महोबे ने निर्देश पर महराजपुर स्थित अजीविका महाविद्यालय परिसर में प्रशिक्षण ले रहे सभी छात्रों के लिए शुद्ध पेयजल के लिए आरओ वाटर कूलर, कैम्पस में दवाइयां सहित सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराया जाएगा।



कलेक्टर ने निर्देश पर आज जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल ने ग्राम पंचायत महाराजपुर में स्थित आजीविका कॉलेज में छात्रों के द्वारा खाने के गुणवत्ता को लेकर किए शिकायत पर कालेज का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में उपस्थित छात्र एवं छात्राओं से  सामूहिक चर्चा किया की गई।



चर्चा में छात्र एवं छात्राओं के द्वारा खाने की गुणवत्ता तथा अपने विभिन्न मांग की, जिसमे कॉलेज परिसर में पेवर ब्लॉक रोड निर्माण, आर.ओ वाटर, कूलर तथा कैंपस में दवाइयों की उपलब्धता की मांग छात्रों के द्वारा किया गया। इस दौरान प्राप्त शिकायत के संबंध में पंचनामा तैयार कर कैंपस का मौका मुआयना किया गया।

सीईओ जिला पंचायत द्वारा एपीओ आजीविका कॉलेज दिवाकर द्विवेदी को खाने की गुणवाता पर विशेष ध्यान देते हुए मेनू अनुसार खाना प्रदान करने निर्देशित किया गया तथा आर.ओ पेयजल एवम  आवश्यक दवाईयों की व्यवस्था तत्काल  करने के लिए एपीओ को निर्देशित किया गया। कॉलेज परिसर में पेवर ब्लॉक निर्माण हेतु दो दिन में एस्टीमेट तैयार कर प्रस्तुत करने कवर्धा जनपद पंचायत सीईओ को निर्देशित किया गया।