Sidhu Moose Wala: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के 30वें बर्थडे पर मां को आई बेटे की याद, लिखा इमोशनल नोट

Singer Sidhu Moose Wala Birthday: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन से दुनियाभर में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. सिंगर के गाने इंटरनेशनल लेवल पर सुने जाते थे और फैंस उनके गाने को सुनना पसंद भी करते थे. किसी को भी ये उम्मीद नहीं थी कि पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया का ये उभरता सितारा इस तरह सभी को अलविदा कहेगा. सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी मां चरण कौर ने बेटे को याद किया है और उनके नाम एक इमोशनल नोट शेयर किया है.

चरण कौर को अपने बेटे की बहुत याद आती है और वे उन्हें काफी मिस भी करती हैं. चरण कौर ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपने बेटे को खोने का दुख व्यक्त किया है. चरण ने लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं बेटे. आज के दिन मेरी प्रार्थना कुबूल हुई थी जब मैंने तुम्हें पहली बार थामा था. मैं उस गर्मजोशी को कभी नहीं भूल सकती. वाहे गुरू ने मुझे एक बेटा दिया.

आगे सिद्धू की मां ने कहा- मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हें याद होगा कि तुम्हारे छोटे से पैर में लालीपन था लेकिन तुम्हें पता नहीं था कि इन्हीं छोटे-छोटे कदमों से तुम एक गांव से दुनियाभर का रास्ता तय करोगे. और अपनी इन बड़ी-बड़ी आंखों से तुम सत्य को पहचानोगे. लोगों को तब नहीं पता था कि तुम पंजाब के लोगों को एक अलग नजरिया दोगे. ये जो तुम्हारे छोटे हाथ थे मुझे नहीं पता था कि इन हाथों में इतना सामर्थ्य है कि ये जमाना ही बदल देंगी. आप किसी राजा के मुकुट की तरह पगड़ी पहनते थे. मुझे नहीं याद कि तुम्हारे बालों को मैंने आखिरी बार कब सहलाया था.

https://www.instagram.com/p/CtVDXIRBIau/?utm_source=ig_web_copy_link

आसपास बेटे को करती हैं महसूस

अपनी बात खत्म करते हुए चरण कौर ने कहा कि ये तय है कि अब तुम मेरे आस-पास नहीं मंडराते लेकिन मैं हमेशा तुम्हारी मौजूदगी अपने आस-पास महसूस करती हूं. मैं तुम्हें हमेशा अपने पास पाती हूं मेरे बच्चे. तुम जहां रहो खुश रहो. मैं तुम्हारे जन्मिन पर यही प्रार्थना करती हूं. मैं आज तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं. बता दें कि 29 मई, 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भुनकर हत्या कर दी गई थी.