CRIME NEWS : रातभर बेटे को ढूंढते रहे, सुबह उसी के फोन से मिली मौत की खबर…सिर में गोली मारकर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

गया । गया जिले के टिकारी शहर अंतर्गत बहेलिया बिगहा के रहने वाले एक 18 वर्षीय युवक का शव शनिवार सुबह गया-पटना रेलखंड पर ओर हॉल्ट के समीप मिलने की सूचना के बाद सनसनी फैल गई। युवक के सिर में गोली मारे जाने का निशान पाया गया है, जिससे साफ है कि हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है।

युवक की पहचान बहेलिया बिगहा के रहने वाले बासुकीनाथ अवस्थी के 18 वर्षीय पुत्र अंश अवस्थी उर्फ सीटू के रूप में हुई है। स्वजन ने बताया कि अंश शुक्रवार की शाम को बाजार के लिए घर से निकला था। हालांकि, देर रात तक नहीं लौटा।

काफी खोजबीन के बाद देर रात में उसके मोबाइल का लोकेशन ओर हॉल्ट के पास मिल रहा था। हालांकि, काफी ढूंढने के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं मिला। सुबह अंश के फोन से ही किसी ने स्वजन को रेलवे ट्रैक पर उसका शव होने की सूचना दी।

फोन पर अंश की हत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर शव देखनेवालों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को बेलागंज थाना लेकर आ गई है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, अंश की हत्या किसने की, हत्या के पीछे का कारण क्या है, जैसे सवाल पर तरह-चरह की चर्चाएं हो रही हैं। इधर, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।