क्या दादी की तरह क्रिकेटर से शादी करेंगी सारा अली खान ? शुभमन गिल संग अफेयर की खबरों के बीच दिया ये जवाब

नईदिल्ली : पिछले काफी समय से सारा अली खान का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ता रहा है। लेकिन इन खबरों पर न तो सारा ने कभी रिएक्ट किया और न ही कभी शुभमन गिल ने कुछ कहा। यहां तक कि सीधे तौर भी सारा अली खान और शुभमन गिल ने अपने कथित अफेयर को स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया। बीते साल सारा और शुभमन को एक रेस्टोरेंट में साथ स्पॉट किया गया था। तभी से हर तरफ इस बात की चर्चा होने लगी कि सारा और शुभमन गिल के बीच कुछ तो चल रहा है। अब सारा और शुभमन गिल के बीच वाकई कुछ है या नहीं, यह तो यही दोनों जानें। लेकिन सारा ने हाल ही एक इंटरव्यू में एक क्रिकेटर संग शादी करने की संभावना पर बात की। सारा ने कहा कि उनके लिए बस यह मायने रखता है कि पार्टनर उन्हें समझने वाला हो।

हाल ही ‘इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया था कि क्या वह दादी शर्मिला टैगोर के नक्शेकदम पर चलते हुए किसी क्रिकेटर से शादी करेंगी? मालूम हो कि शर्मिला टैगोर ने पटौदी के नवाब और क्रिकेटर रहे मंसूर अली खान पटौदी से निकाह किया था। दोनों का निकाह 1968 में हुआ था।

प्रोफेशन मायने नहीं रखता, मुझे समझने वाला हो

सारा ने क्रिकेटर से शादी के सवाल के जवाब में कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं जिस तरह की इंसान हूं, उस हिसाब से मुझे अपने लिए पार्टनर ढूंढना..फिर चाहे वह कुछ भी करता हो। चाहे एक्टर हो, बिजनेसमैन हो, क्रिकेटर या फिर डॉक्टर…शायद डॉक्टर नहीं, वो भाग जाएंगे। मेरे लिए पार्टनर का पेशा या प्रोफेशन मायने नहीं रखता। प्रोफेशन से ज्यादा यह मायने रखता है कि मेरा पार्टनर मुझे समझे। उसका मानसिक और बौद्धिक स्तर मुझसे मैच करे। अगर ऐसा हो जाता है तो फिर बढ़िया है। मेरे लिए यह प्रोफेशन से ज्यादा जरूरी है।’

किसी क्रिकेटर को डेट कर रही हैं?

वहीं जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या वह अभी भारतीय क्रिकेट टीम में से किसी को डेट कर रही हैं या किसी पर उनका दिल आया हो? तो जवाब में सारा ने कहा कि वह अभी तक किसी ऐसे इंसान से नहीं मिली हैं, जिस पर भरोसा कर सकें, और जिसके साथ पूरी जिंदगी बिता सकें। सारा ने कहा कि वह किसी ऐसे इंसान को डेट करना चाहेंगी जो ‘जरा हटके हो और जरा बचके टाइप भी हो।

‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आईं सारा

मालूम हो कि सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को रिलीज हुई है। फिल्म में विक्की कौशल भी हैं। लक्ष्मण उटेकर की ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।