Amitabh Bachchan इस खास वजह से फैंस से नंगे पैर करते हैं मुलाकात, कारण जान बिग बी के लिए बढ़ जाएगी इज्जत…

डेस्क । मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया है कि वह हर रविवार को घर के बाहर नंगे पैर अपने प्रशंसकों का अभिवादन क्यों करते हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अपने घर के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने गर्मी की वजह से बाहर रखे पीने के पानी की तस्वीरें भी साझा कीं।

उन्होंने लिखा: मैंने महसूस किया कि वे (फैंस) इस चिलचिलाती गर्मी में घंटों इंतजार करते हैं, इसलिए प्यास बुझाने के लिए पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए 4 कंटेनर, 2 गेट के दोनों ओर मटके के ऊपर मटका रखा रहता है, जो दिन और रात के दौरान स्थायी रूप से होता है। स्टार ने उल्लेख किया कि वह नंगे पैर प्रशंसकों का अभिवादन क्यों करते है? मुझसे हमेशा यह पूछा जाता है कि नंगे पैर प्रशंसकों से मिलने कौन जाता है? मैं उनसे कहता हूं, मैं जाता हूं..आप मंदिर नंगे पैर जाते हैं..मेरे शुभ चिंतक मेरे लिए मंदिर के समान हैं।

 

सालों से निभा रहे हैं परंपरा

अमिताभ बच्चन फैंस के साथ मुलाकात करने की ये परंपरा सालों से निभाते आ रहे हैं। बिग बी के इस रूटीन की जो सबसे दिलचस्प बात है वो ये है कि एक्टर फैंस से नंगे पैर मिलने जाते हैं। अब उन्होंने अपनी इस आदत के पीछे का राज खोला है।

किस वजह से नंगे पैर फैंस से मिलते हैं बिग बी ?

अमिताभ बच्चन ने बीते इतवार को फैंस के साथ की गई मुलाकात की कुछ फोटो अपने ब्लॉग पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने नंगे पैर फैंस से मिलने के कारण का खुलासा करते हुए कहा कि जब हम मंदिर जाते हैं तो नंगे पैर जाते हैं और बिग बी के लिए उनके फैंस ही मंदिर हैं। इसलिए वो जब भी अपने चाहने वालों से मिलते है तो नंगे पैर जाते हैं।